मुंबई। मशहूर टेलीविजन धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में काम कर रहे एक्टर पार्थ समथान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके पॉजिटिव आने की खबर आने के साथ धारावाहिक से जुड़ी यूनिट में सनसनी फैल गई। खबर सामने आने के बाद यूनिट से जुड़े लोगों को घर पर रहकर सावधानी बरतने की सलाह दी गई है। इसके साथ बालाजी टेलीफिल्म ने अपने सभी धारावाहिकों की शूटिंग को आगामी आदेश तक के लिए टाल दिया है।

कसौटी जिंदगी के अलावा, इसी स्टूडियो में कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य और पवित्र भाग्य धारावाहिकों की शूटिॆग भी चल रही है। पार्थ के पॉजिटिव आने के साथ ही बाकी धारावाहिकों की शूटिंग को भी रद्द कर दिया गया है। बालाजी टेलीफिल्म ने इस मामले में कहा है कि यूनिट के सभी सदस्यों के स्वास्थ्य को लेकर यह फैसला किया गया है।

कुमकुम भाग्य के सेट पर शूटिंग का हिस्सा रहे एक सदस्य ने बताया कि जैसे ही हमको पार्थ के कोरोना पॉजिटिव होने की बात पता चली हमने लंच के बाद पैकअप कर लिया और अपने घरों के लिए रवाना हो गए। कुछ ऐसा ही वाकया पवित्र भाग्य की शूटिंग कर रहे यूनिट के सदस्यों के साथ हुआ। जब उनको इस बात का पता चला तो वो पैकअप कर घर चले गए।

कुंडली भाग्य के कलाकार और यूनिट के दूसरे सदस्य भी दोपहर तीन बजे के करीब शूटिंग को छोड़कर अपने-अपने घर चले गए। सभी धारावाहिकों की शूटिंग चार से पांच दिनों के लिए स्थगित कर दी गई है और अब सभी सुरक्षात्मक कदम उठाने के बाद फिर से शुरू की जाएगी।

Posted By: Yogendra Sharma

  • Font Size
  • Close