Pathaan row: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद जारी है। ताजा खबर असम से है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व शर्मा ने ट्वीट पर जानकारी दी है कि शाहरुख खान ने बीती रात 2 बजे उन्हें फोन लगाया और फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई घटना पर चिंता जताई।

हिमंत बिश्व शर्मा ने आगे लिखा, मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।

Who is Shah Rukh Khan

इससे एक दिन पहले ही पठान फिल्म से जुड़े तमाम विवाद पर जब मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया जानी गई तो उन्होंने कहा कि वह शाहरुख खान को ही नहीं जानते (Who is Shah Rukh Khan)।

बता दें, पठान फिल्म शुरू से विवादों में रही है। ‘बेशरम रंग’ गाना रिलीज होने के बाद फिल्म का विरोध शुरू हो गया। वहीं फिल्म का बायकाट करने की मांग भी तेज होती गई। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

असम में पठान फिल्म का विरोध

असम समेत देश के विभिन्न राज्यों में हिंदू संगठन फिल्म का विरोध कर रहे हैं। गुवाहाटी में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया था और पोस्टर जलाए थे।

इस पर जब मुख्यमंत्री से सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'कौन शाहरुख खान? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मुझे पठान फिल्म के बारे में कुछ पता है।'

इससे पहले शनिवार को मुख्यमंत्री ने कहा था कि जब भी कोई परेशानी आती है तो समय-समय पर कई बॉलीवुड सितारे उनको फोन करते हैं। अगर शाहरुख खान फोन करते हैं, तो मैं इस मामले को गंभीरता से देखूंगा।

मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि अगर कानून को हाथ में लेने की कोशिश की गई है, तो इस पर एक्शन होगा और केस भी दर्ज होगा।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close