Pati Patni Aur Woh Box Ofice collection day 1 : Kartik Aaryan, Ananya Panday और Bhumi Pednekar की फिल्म 'पति पत्नी और वो' को कल सुबह धीमी शुरुआत मिली थी, जो रात को बढ़िया साबित हुई। शाम के शो से ही फिल्म में शो भरने लगे और रात तक कई मल्टीप्लेक्स में मामला पैक हो गया। रात के शो अस्सी फीसद तक पैक रहे हैं। इसी की बदौलत फिल्म ने पहले ही 9.10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। अब यह वीकेंड कम से कम 35 करोड़ के पार जाता दिख रहा है। इस बार फिर लगता है कार्तिक एक हिट दे रहे हैं।

डर सिर्फ एक बात का है कि फिल्म को समीक्षाओं में जरा तारीफ नहीं मिली है। ऐसे में यह शनिवार को कमजोर पड़ती है तो 35 करोड़ का आंकड़ा इसे हासिल नहीं होगा। संडे को हर हाल में अच्छा ही रहने वाला है। सारी लागत वसूल इन्हीं तीन दिन में होने की उम्मीद फिर भी कायम है।

बेहद कम बजट में यह फिल्म बन गई थी। टी-सीरीज ने 40 करोड़ भी बमुश्किल इस पर खर्च किए होंगे। ऐसे में इसका मुनाफे का सौदा तय ही है। सवाल यहां केवल बड़ी कमाई करने से जुड़ा है। जो निर्भर करेगा सोमवार के आंकड़ों पर।

यह कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनिंग है। इससे पहले उनकी पिछली फिल्म 'लुका छुप्पी' ही सबसे बड़ी ओपनर थी, जिसे करीब 8 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। लेकिन यह फिल्म 100 करोड़ नहीं कमा पाई थी। कार्तिक की 100 करोड़ रुपए कमाने वाली 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की ओपनिंग 6.42 करोड़ रुपए थी।

Pati Patni Aur Woh के सामने अगर 'पानीपत' नहीं होती तो पहले दिन का आंकड़ा और बड़ा होता। इस फिल्म में सबसे ज्यादा तारीफ अपारशक्ति खुराना की है, जिन्होंने हीरो के दोस्त का रोल किया है। भूमि की एक्टिंग भी लोग पसंद कर रहे हैं। अनन्या का काम कमजोर है और कार्तिक भी पूरे फॉर्म में नहीं हैं।

इसकी कॉमेडी को लोग बासी बता रहे हैं। यूपी की इस कहानी का विषय काफी पुराना है। इसी नाम से बनी पुरानी फिल्म से यह बहुत अलग है। नया तड़का आखिर में दिखता है, क्लाइमैक्स से ठीक पहले।

Pati Patni Aur Woh की शूटिंग लखनऊ और कानपुर में हुई है। इस रोमांटिक - कॉमेडी का ट्रेलर खूब पसंद किया गया था। इसके गाने भी हिट हैं। भूमि ने इसमें कार्तिक की पत्नी का रोल किया है और अनन्या पांडे के कुछ बढ़िया कॉमेडी सीन भी यहां हैं।

Pati Patni Aur Woh इससे पहले 1978 में बनी थी। तब निर्देशक बीआर चोपड़ा थे और इस बार निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं। Pati Patni Aur Woh को जल्दी रिलीज किया गया है, पहले इसे जनवरी में रिलीज किया जाना था।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket