Pati Patni Aur Woh Trailer Out: Kartik Aaryan, Ananya Panday और Bhumi Pednekar स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर जारी हुआ है। ट्रेलर बढ़िया है और फिल्म के इंतजार को मुश्किल कर रहा है। ट्रेलर में तीनों लीड एक्टर्स को खासी जगह मिली है। कार्तिक पर यह फिल्म टिकी नजर आती है। भूमि का रोल भी खास है और अनन्या यहां ग्लैमर बढ़ाने के लिए हैं। इस झलक में कुछ गानों की झलक भी सुनने को मिलती है और कुछ कॉमेडी सीन भी नजर आते हैं। फिल्म के अन्य कलाकार यहां मामूली वक्त के लिए ही नजर आए हैं।

इस ट्रेलर में यूपी का टच साफ दिखता है, आखिर पूरी फिल्म ही वहां शूट हुई है। भूमि और कार्तिक की बोली भी वहीं की है, अनन्या जरूर आम लहेजे में बात करती हैं।

Pati Patni Aur Woh के प्रचार की औपचारिक शुरुआत 20 दिन पहले हुई थी जब तीनों ही लीड एक्टर्स के फर्स्ट लुक जारी किए गए थे। हर किरदार के मिजाज को यह पोस्टर्स बता रहे थे। इसे पोस्ट करते हुए मेकर्स ने कार्तिक के पोस्टर पर लिखा था 'खत्म हो गया इंतजार, आ गए हालात के शिकार'। भूमि के पोस्टर पर दिख रहा था 'जरा हाई मैंटेनेंस है हम... इमोशनली'। अनन्या के पोस्टर पर वाक्य था 'ये अग्निपथ है, इसे कोई पार नहीं कर पाया'।

बता दें कि यूपी की इस कहानी की शूटिंग लगभग तीन महीने तक लखनऊ में हुई थी। Pati Patni Aur Woh के सभी लीड कलाकारों ने लंबा समय यहां बितया और सेट पर जमकर मस्ती की थी। उन्होंने लखनऊ भी देखा और लोकल फूड चखा। एक बार तो कार्तिक और अनन्या मशहूर कुल्हड़ वाली चाय पीते हुए स्पॉट हुए थे।

वैसे Pati Patni Aur Woh नाम से फिल्म दूसरी बार बन रही है। 1978 में भी Pati Patni Aur Woh आई थी और तब इसे बीआर चोपड़ा ने बनाया था। अब बीआर फिल्म्स के साथ टी-सीरीज का नाम जुड़ गया है। निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं। भूमि ने इसमें एक शहरी लड़की का रोल किया। भूमि के किरदार का नाम वेदिका है।

मुदस्सर इससे पहले 'हैप्पी भाग जाएगी' और 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' बना चुके हैं, जिसमें पहली वाली हिट हुई थी। Pati Patni Aur Woh अब 6 दिसंबर को यह रिलीज कर दी जाएगी, पहले इसे 10 जनवरी को लाया जा रहा था।

कार्तिक और भूमि पहली बार साथ में कोई फिल्म कर रहे हैं। अनन्या की यह दूसरी फिल्म है, उनकी पहली फिल्म भी इसी साल आई थी जिसका नाम Student Of The Year 2 था। करण जौहर की यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। टाइगर इसमें उनके हीरो थे।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close