राज कुंद्रा को सोमवार रात मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और कुछ एप के जरिए दिखाने का आरोप लगया है। अधिकारियों ने कहा कि राज मुख्य साजिशकर्ता है। उनके पास अरेस्ट करने के लिए पर्याप्त सबूत है। राज कुंद्रा (Raj Kundra) को आज (मंगलवार) अदालत में ji पेश किया गया है। जहां कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक रिमांड पर भेज दिया है। राज की गिफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी काफी ट्रोल हो रही है।

पूनम पांडे का था राज की कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट

वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडे (Poonam Pandey) काफी चर्चाओं में आ गई है। बता दें पूनम का राज कुंद्रा की फर्म आर्म्सप्राइम मीडिया (Armsprime Media) से कॉन्ट्रैक्ट था। इस फर्म ने कई तरह के एप्स का काम संभावा है। पूनम पांडे फर्म की एक क्लाइंट थी। पांडे का एडल्ट एप था। राज की कंपनी उनके एप का काम देखती थी। हालांकि अनुबंध 8 महीने पहले खत्म हो गया, लेकिन पूनम पांडे ने कहा कि राज कुंद्रा की कंपनी उनकी फिल्मों और तस्वीरों का अंधाधुंध इस्तेमाल कर रही है।

राज और उनके सहयोगियों के खिलाफ शिकायत

पिछले साल पूनम पांडे ने बॉम्बे हाई कोर्ट में राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की। पांडे ने आरोप लगाया था कि कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद भी कुंद्रा और उनके सहयोगी अवैध रूप से उनकी सामग्री का उपयोग कर रहे हैं। हालांकि, उस समय राज और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाह ने पूनम पांडे के आरोपों का खंडन किया। यहां तक ​​दावा किया कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है।

60 लाख रुपए में किया था साइन

राज कुंद्रा ने सेलेब्स ऐप स्टार्टअप आर्म्सप्राइम मीडिया में निवेश किया है। एप ने पूनम पांडे को कथित तौर पर 60 लाख रुपये में क्लाइंट के रूप में साइन किया। पांडे पैमेंट के कुछ समस्या के चलते एक महीने के बाद अपना करार समाप्त कर दिया। दूसरी ओर आर्म्सप्राइम मीडिया का कहना है कि उन्होंने अनुबंध समाप्त कर दिया है क्योंकि पूनम द्वारा पोस्ट की गई सामग्री बहुत बोल्ड थी। एप को गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया गया था। बता दें आर्म्सप्राइम मीडिया भारतीय मॉडलों के लिए ऐप विकसित करता है। इनमें से कुछ मॉडल हैं गहना वशिष्ठ और शर्लिन चोपड़ा। इस साल की शुरुआत में राज कुंद्रा ने कहा कि उन्होंने पिछले साल कंपनी के संस्थापकों को कंपनी के अपने शेयर बेचे हैं।

Posted By: Navodit Saktawat

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags