Baahubali एक्टर प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रोमांचक घोषणा की है। साउथ के इस मेगास्टार प्रभास ने घोषणा की कि उनकी फिल्म 'बाहुबली: द बिगिनिंग' को लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में लाइव दिखाया जाएगा। उन्होंने बताया कि 19 अक्टूबर, 2019 को लंदन में रॉयल अल्बर्ट हॉल में फिल्म की स्क्रीनिंग होगी और स्क्रीनिंग के अलावा लाइव ऑर्केस्ट्रा भी फिल्म के साथ सिंक में परफॉर्म करेगा। बता दें कि इस फिल्म को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया हैं।

प्रभास ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'यह एक जीवन भर का अनुभव होने जा रहा है, जब हमारी फिल्म #Baahubali का स्कोर रॉयल अल्बर्ट हॉल में LIVE परफॉर्म किया जा रहा है। मैं इस क्षण का हिस्सा बनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।'

भव्य शो के प्रमुख आकर्षण में से एक फिल्म के लीड एक्टर्स भी मौजूद होंगे जिसमें जिसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी शामिल हैं।

बाहुबली को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी अटैंशन मिला है क्योंकि फिल्म को पहले ही विभिन्न ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाया गया था। साल2015 में प्रदर्शित फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई। बाद में साल 2017 में, सीक्वल 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' रिलीज हुई जिसने रिकॉर्ड भी तोड़ दिए। एसएस राजामौली और उनकी टीम ने सफल बाहुबली फ्रेंचाइजी के साथ तेलुगु सिनेमा के मानकों को बढ़ाने में कामयाबी हासिल की है। 400 करोड़ रुपए के बड़े बजट पर बनी, दो-भाग की फिल्म ने दुनिया भर में 1800 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

विशेष रूप से हिंदी बेल्ट में साहो की शानदार सफलता का आनंद लेने के बाद, टॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर अपना ध्यान देना शुरू किया है। प्रभास ने जील फेम राधा कृष्ण कुमार के साथ अपनी अगली फिल्म पहले ही साइन कर ली है और एक छोटा शेड्यूल पहले से ही इटली में कर लिया है। 'जान' इसका वर्किंग टाइटर है और यह माना जाता है कि निर्माताओं ने एक विशेष सेट बनाया है जो 1970 के दशक से मिलता जुलता था।