दक्षिण के सुपरस्टार Prabhas की लोकप्रियता फिल्म 'बाहुबली' के बाद देश-दुनिया में खूब बढ़ गई है। साल 2015 में आई 'बाहुबली: द बिगनिंग' और साल 2017 में आई 'बाहुबली 2: द कन्क्लुजन' ने उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा किया है। बाहुबली के बाद फिल्म 'साहो' से छाने वाली प्रभास सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं। प्रभास के इंस्टाग्राम पर 41 लाख फॉलोअर्स हैं। लेकिन बता दें कि खुद प्रभास केवल 4 लोगों को फॉलो करते हैं। यह जानना वाकई रोचक है कि आखिर वे चार लोग कौन है जिनके करीब प्रभास है और केवल उन्हें ही फॉलो करते हैं। उनमें से एक उनकी साहो की हीरोइन और बॉलीवुड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor है।

इनमें से एक है सलमान खान की पहली हीरोइन भाग्यश्री। सलमान खान की 'मैंने प्यार किया' की हीरोइन भाग्यश्री को प्रभास फॉलो करते हैं। भाग्यश्री प्रभास की 20वीं फिल्म में उनकी मां का किरदार निभाने वाली है। दोनों ने इस फिल्म के कुछ सीन भी शूट कर लिए हैं। इस फिल्म का संभावित टाइटल 'ओह डियर' है।

राधा कृष्ण कुमार की इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को भी प्रभास इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। पूजा हेगड़े हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आई थी।

पिछले साल प्रभास की रिलीज हुई फिल्म साहो के डायरेक्टर सुजीत तीसरे शख्स हैं जिन्हें वे इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। प्रभास की साहो भारतीय सिनेमा में सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। यह फिल्म 350 करोड़ के बजट में बनी थी।

इसी फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर चौथी शख्स है जो प्रभास के फॉलोइंग लिस्ट में है। साहो में दोनों ने साथ काम किया और अब अच्छे दोस्त बन गए हैं। हाल ही में श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर प्रभास ने इंस्टाग्राम पर उन्हें बधाई दी थी।

बता दें कि एक और चर्चा है कि प्रभास की 21वीं फिल्म नाग अश्विन बना रहे हैं। इस साल तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के साथ-साथ उन्होंने दुनिया भर के कई अंतराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में भी अपनी पहचान बना ली है। फिल्म की शूटिंग 2020 मे शुरू की जाएगी।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना