भारतीय दर्शकों को लुभाने के बाद, Prabhas स्टारर साहो इस समय जापान के थिएटर में चल रही है। फिल्म यहां 27 जनवरी, सोमवार को रिलीज हुई। साहो ब्लॉकबस्टर बाहुबली सीरीज के बाद प्रभास की पहली रिलीज है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। भारत में सुजीत के निर्देशन ने बनीं यह फिल्म पिछले साल 30 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी।

कुछ दिन पहले साहो का ट्रेलर जापान में जारी हुआ था। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें साहो का ट्रेलर देख जापानी दर्शक खुशी से चिल्ला उठे थे।

बता दें कि साहो भारतीय सिने इतिहास की महंगी फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आती है। इसे 350 करोड़ में बनाने गया है। इस लिस्ट में सबसे ऊपर है रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0', इसे 570 करोड़ रुपए में बनाया गया था। दूसरा नंबर आता है एसएस राजामौली की आने वाली फिल्म 'आरआरआर' का। यह फिल्म लगभग 400 करोड़ रुपए में बनाई जाएगी।

Saaho के लिए 90 करोड़ रुपए तो इसके एक्शन सीन फिल्माने में ही खर्च हुए हैं। निर्देशक सुजीत ने हर एक्शन सीन को फिल्माने के लिए अलग एक्शन डायरेक्टर को बुलाया था। इनमें केनी बैट्स जैसा विदेशी नाम भी शामिल है जिन्होंने 'पर्ल हार्बर' और 'ट्रांसफॉर्मर्स' में सीन फिल्माए थे।

इस फिल्म को लेकर इसलिए भी दर्शकों में क्रेज था क्योंकि प्रभास की आखिरी फिल्म 'बाहुबली 2' करीब दो साल पहले रिलीज हुई थी और हिंदी में भी खूब चली थी। साहो को लेकर भी उम्मीदें भरपूर थी। प्रभास के साथ पहली बार श्रद्धा कपूर इस फिल्म में हैं। श्रद्धा को हिंदी इलाकों में खासी फैन फॉलोइंग हासिल है।

बता दें कि अब प्रभास ने अपनी अगली फिल्म जान की शूटिंग शुरू कर दी है जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े है।

Posted By: Sonal Sharma