Prabhas एक बार फिर अपनी ब्लॉक बस्टर फिल्म Baahubali के कलाकारों के साथ मिलने वाले हैं। 19 अक्टूबर को लंदन में यह सभी मिलेंगे। पूरी बाहुबली टीम, एम एम केरावनी (मशहूर संगीतकार MM Kreem) के एपिक स्कोर के विश्व प्रीमियर इवेंट में रॉयल फिलहारमोनिक ऑर्केस्ट्रा के लाइव परफॉर्मेंस पर इकट्ठा हो रही है। प्रभास के बारे में बता दें कि उन्होंने दुनियाभर में अपने प्रतिष्ठित बाहुबली किरदार के साथ पहचान हासिल की। हाल ही में उनकी फिल्म Saaho रिलीज हुई थी। यह फिल्म साउथ में नहीं चली लेकिन हिंदी इलाकों में इसे खूब पसंद किया गया और इसने 140 करोड़ से ज्यादा धन बनाया।

निर्देशक एसएस राजामौली की 'बाहुबली' अभी तक अलग-अलग वजहों से चर्चा में आती रही है। अब उनकी फिल्म की टीम इस बार लंदन के प्रतिष्ठित रॉयल अल्बर्ट हॉल में एक बार फिर विश्व स्तरीय ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस खास अवसर पर सीरीज़ के पहले भाग "बाहुबली: द बिगिनिंग" के लाइव संगीत को एम एम केरावनी पेश करेंगे। इस एपिक स्कोर के साथ सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा का परफॉर्मेंस भी होगा।

उत्साहित प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस ख़बर को साझा करते हुए लिखा,"Super excited हूं अपनी बाहुबली टीम से एक बार फिर मिलने के लिए। London में October 19th को यह मुलाकात होगी। LIVE rendition of MM Keeravaani’s score के लिए हम सभी साथ होंगे। इस इवेंट में आप लोग भी टिकट खरीद कर शामिल हो सकते हैं"।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब "बाहुबली" इंटरनेशनल लेवल को किसी इवेंट का हिस्सा है। फिल्म को इससे पहले विभिन्न वैश्विक फिल्म समारोहों में भी शामिल किया जा चुका है। यह 2015 में रिलीज हुई थी। इसे भारतीय सिनेमा की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म कहा जाता है। साल 2017 में आए इसके सीक्वल 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' की रिलीज़ ने भी सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

बाहुबली को दुनियाभर में पसंद किया गया। इसी का नतीजा है कि बाहुबली फ्रेंचाइजी की सफलता के कारण, प्रभास अब एक अखिल भारतीय स्टार बन गए हैं। प्रभास जल्द ही राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म में दिखने वाले हैं। इसमें उनके साथ पूजा हेगड़े भी हैं। फिल्म का वर्किंग टाइटल 'अमौर' रखा गया है।

Posted By: Sudeep mishra