Prabhas बाहुबली फ्रेंजाइज की सफलता के बाद दुनियाभर में लोकप्रिय हो गए हैं। बाहुबली के बाद उन्होंने फिल्म साहो से बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़े और फिलहाल फिल्म जान की शूटिंग के व्यस्त हैं। लेकिन इस बीच उनके एक नए प्रोजेक्ट से जुड़ने की खबर है।

वैजयंती एंटरटेनमेंट के फाउंडर प्रोडूसर सी. अश्विनी दत्त तेलुगू इंडस्ट्री में काफी जानेमाने हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं। पिछले 47 वर्षों में कई बेहतरीन सिनेमाई प्रतिभाओं को इंट्रोड्यूस भी किया है और अब वे बाहुबली स्टार प्रभास की अगली फिल्म को बड़े स्तर पर प्रोड्यूस करेंगे।

लेजेंड्री एक्ट्रेस सावित्री की जीवन पर बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'महानती' के निर्देशक नाग आश्विन इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। इस साल तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के साथ-साथ उन्होंने दुनिया भर के कई अंतराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में भी अपनी पहचान बना ली है। इस फिल्म की शूटिंग 2020 मे शुरू की जाएगी।

हाल ही में प्रभास को उनका पहला बॉलीवुड अवॉर्ड मिला है। उन्होंने बॉलीवुड बिजनेस अवार्ड्स में साहो के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाले मेल डेब्यू का खिताब हासिल किया है। प्रभास का यह पहला बॉलीवुड अवॉर्ड है। प्रभास की फिल्म साहो 30 अगस्त, 2019 को रिलीज हुई थी। फिल्म को हिंदी, तेलुगु और तमिल में एक साथ रिलीज किया गया था। इस फिल्म को 27 जनवरी, 2020 में जापान में भी रिलीज किया गया है। भारतीय सिने इतिहास की महंगी फिल्मों की लिस्ट में साहो तीसरे नंबर पर आती है।

हाल ही में यह भी रिपोर्ट्स थी कि प्रभास और एसएस राजामौली ने अभी चल रही फिल्मों को पूरा करने के बाद एक प्रोजेक्ट के लिए साथ काम करेंगे। दोनों ने एक प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के आइडिया पर भी चर्चा की थी। ऐसा कहा जा रहा है कि राजामौली और प्रभास की अगली फिल्म भी कमर्शियल फिल्म होगी, जो एक पेन इंडियन अपील के साथ होगी।

Posted By: Sonal Sharma