Jackky Bhagnanii के म्यूजिक लेबल Jjust Music का पहला गाना लॉन्च हो गया है। इस गाने का टाइटल है PRADA, जिसे Doorbeen Boys ने तैयार किया है। इस गाने के वीडियो में Alia Bhatt को नाचते हुए देखा जा सकता है। गाना बढ़िया है और इसमें हिट होने के सारे गुण हैं। पंजाबी भाषा इसमें भी है जो आजकल हर सिंगल में स्थाई होती है। बोस्को मार्टिस ने इसे कोरियोग्राफ किया है, उन्होंने आलिया को बढ़िया स्टेप्स दिए हैं। आलिया को आवाज दी है श्रेया शर्मा ने।

बता दें कि The Doorbeen ने ही 'लैम्बोर्गिनी' बनाया था, जो जबरदस्त हिट हुआ था। पिछले हफ्ते ही एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मुम्बई में हुए एक इवेंट के दौरान अपने म्यूज़िक लेबल 'जस्ट म्यूज़िक' को लॉन्च किया था। 'जस्ट म्यूज़िक' के बारे में कहा जा रहा है कि ये म्यूज़िक लेबल एक ऐसा संगीत बनाएगा जो न सिर्फ सुनने वालों को अच्छा लगेगा बल्कि आने वाले म्यूज़िक टैलेंट्स को एक नया मौका भी देगा। इस म्यूज़िक लेबल के लोगो लॉन्च पर जैकी भगनानी ने कहा भी था ''मैंने इसमें अपना दिल और जान लगा दी है और उम्मीद है कि ये लोगों के दिलों को भी छू लेगा। ये म्यूज़िक से जुड़े हर बात के लिए एक खास प्लेटफॉर्म है। यहां ना सिर्फ म्यूज़िक होगा बल्कि म्यूज़िक बनाने की आजादी होगी और इस वजह से हम ऑडिएंस को बेस्ट म्यूज़िक दे पाएंगे।''

'जस्ट म्यूज़िक' रेकॉर्ड लेबल के ज़रिये कई बड़े सिंगर्स के गाने भी पेश किए जाएंगे। जैकी ने बतौर एक्टर कई फिल्मों में काम किया है। ये फिल्में पैसा तो ज्यादा नहीं कमा पाईं लेकिन इनका संगीत आज भी सुना जाता है। उनकी फिल्म 'यंगिस्तान' का गाना 'सुनो ना संगेमरमर' आज भी सुना जाता है और अरिजीत सिंह के टॉप गानों में शामिल है। अब यह नया गाना PRADA इस लेबल को पहचान देने वाला है।

Posted By: Sudeep mishra