मुंबई Anushka Sharma Pregnant। फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हाल ही में दुबई से वापस लौटने के बाद लगातार शूटिंग कर रही है। गर्भवती होने के बावजूद अनुष्का शर्मा ने काम बंद नहीं किया है और लगातार एक्टिव हैं। हाल ही अनुष्का शर्मा को एक पीले रंग की छोटी ड्रेस में देखा गया। सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है तो प्रशंसकों के काफी कमेंट भी मिल रहे हैं।

एक फैन्स ने तो अनुष्का के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि अनुष्का पहले की तरह ही दिख रही है और प्रेग्नेंसी के दौरान अपना वजन नहीं बढ़ाया है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि अनुष्का आठ महीने की प्रेग्नेंट नहीं लग रही है। पहले जैसी दिखती थी, अभी भी वैसी ही दिख रही है। वीडियो में अनुष्का शर्मा खूबसूरत स्माइल के साथ दिख रही है। कई यूजर्स उनकी स्माइल पर भी फिदा हुए और उनकी मुस्कान को मिलियन डॉलर मुस्कान बताया। वीडियो में अनुष्का के चेहरे पर मुस्कान के साथ ग्लो बखूबी देखा जा सकता है।

हालांकि इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने अनुष्का को फटकार भी लगाई है क्योंकि वीडियो में अनुष्का तेज चाल से चलती हुई दिख रही है और यूजर्स ने अनुष्का से गर्भ में पल रहे बच्चे को ध्यान रखने की सलाह देते हुए कहा कि गर्भावस्था में इतनी तेजी से चलना हानिकारक हो सकता है। गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को अनुष्का सेट पर स्पॉट की गई थीं। इस दौरान अनुष्का ने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस के साथ जैकेट पहनी थी। इस दौरान अनुष्का ने मास्क भी पहना हुआ था। इस ड्रेस में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। हाल ही में अनुष्का ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसे उनके डैड ने खींचा था।

जनवरी में आएगा नया मेहमान

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के यहां जनवरी में नया मेहमान आने वाला है। इस संबंध में हाल ही में जब विराट कोहली से सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि जब से उन्हें इस बारे में पता चला है तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। यह अविश्वसनीय अहसास है। हम कैसा महसूस कर रहे हैं, इसको शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Republic Day
Republic Day