मुंबई। ये किसी से छुपा नहीं है कि बॉलीवुड सितारों के लड़के, लड़कियों को सिल्वर स्क्रीन की चमक और ग्लैमर अपनी तरफ खींच ही लेता है। तभी तो स्टार किड बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने पहुंच जाते हैं।

इस फेहरिस्त में नया नाम जुड़ा है मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा की ग्रैंड डॉटर सांची भल्ला का। जल्द ही सांची सिल्वर स्क्रीन पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। सांची एक्टर विकास भल्ला और प्रेम चोपड़ा की बेटी पुनीता चोपड़ा की बेटी हैं।

सांची सन्नी देओल के बेटे करन के साथ अपनी डेब्यू फिल्म करने जा रही हैं। विजेता प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म को खुद सन्नी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

इस फिल्म के लिए सांची ने सैंकड़ों लड़कियों के साथ ऑडीशन दिया था। जिसमें करन देओल के अपॉजिट उन्हें कास्ट किया गया है। ये करन और सांची दोनों की लॉन्चिंग फिल्म होगी।

सांची के पिता एक्टर विकास भल्ला इन दिनों बिग बॉस के सीजन इलेवन में बतौर कंटस्टेंट अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। विकास भल्ला ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत रमेश मोदी की फिल्म सौदा से की थी। इसमें नीलम उनकी अभिनेत्री थी। इतना ही नहीं विकास प्लेबैक सिंगिंग में भी हाथ आजमा चुके हैं। उनका पहला गाना 'है धुंआ' भी काफी पॉपुलर हुआ था।

सांची केवल दिखने में ही खूबसूरत नहीं है, बल्कि वो पढ़ाई-लिखाई में भी काफी होशियार हैं। अपने बोर्ड एक्जाम में सांची ने 95 फीसद से ज्यादा अंक हासिल किए। अभी सांची बिजनेस और विजुअल आर्ट्स की पढ़ाई कर रही हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सांची ने अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं, जिसमें कभी वो पापा विकास भल्ला के साथ तो कभी प्रेम चोपड़ा के साथ नजर आ रही हैं।

Things that make me happy: - ice cream - chocolate - desserts the size of my head

A post shared by Sanchi Bhalla (@sanchibhalla) on

Finding a club with a rooftop bar was the *highlight* of my night

A post shared by Sanchi Bhalla (@sanchibhalla) on

Saturdays with the grandparents

A post shared by Sanchi Bhalla (@sanchibhalla) on

वहीं जन्मदिन से जुड़ी तस्वीरें भी सांची ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में ये साफ नजर आ रहा है कि वो बॉलीवुड के लिए ही बनी हैं।