Priyanka Chopra और Abhishek Bachchan ने साथ में दो हिट फिल्में दीं, 'ब्लफमास्टर' और 'दोस्ताना'। बता दें कि इनमें से एक फिल्म में उनकी हीरोइन Aishwarya Rai हो सकती थीं। पिछले साल Priyanka Chopra और Abhishek Bachchan फिर एक फिल्म के लिए एक होने वाले थे, यह थी 'द स्काय इज पिंक'। शोनाली बोस के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में पहले अभिषेक बच्चन को लीड रोल ऑफर होने वाला था लेकिन प्रियंका चोपड़ा की ना - नुकुर के कारण फरहान के खाते में यह किरदार गया। इससे एक बार फिर उस बात को हवा मिली कि अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा साथ काम करने से बचते हैं।

'रिपब्लिकवर्ल्ड' ने अपनी खबर में सूत्रों का जिक्र करते हुए यह बात लिखी है कि प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन के बीच रोहन सिप्पी की फिल्म 'ब्लफमास्टर' के शूट के दौरान ही मनमुटाव बढ़ गया था। उस समय कहा गया था कि 2005 में इस फिल्म में ऐश्वर्या राय को लिया गया था लेकिन ऐन मौके पर प्रियंका ने उन्हें रिप्लेस कर दिया। इसी वजह से अभिषेक और प्रियंका में ठन गई थी।

फिर एक दफा यह भी खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली भी अपनी फिल्म में अभिषेक बच्चन को लेने वाले थे तो प्रियंका चोपड़ा ने काम करने से मना कर दिया था। वैसे लगभग एक दशक से दोनों को लेकर इस तरह की कोई खबर नहीं आई है।

प्रियंका चोपड़ा अभी फिल्म 'द वाइट टाइगर' के नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ राजकुमार राव और आदर्श गौरव लीड रोल में हैं। फिलहाल यह पोस्ट प्रोडक्शन की स्टेज में है।

दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन के पास भी बड़े प्रोजेक्ट हैं। अभिषेक अभी दीया घोष की फिल्म 'बॉब बिस्वास' को शूट कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ चित्रांगदा सिंह भी लीड रोल में हैं। अभिषेक के पास इसके अलावा एक फिल्म 'बिग बुल' भी है। ये दोनों इसी साल रिलीज हो सकती हैं।

Posted By: Sudeep Mishra

fantasy cricket
fantasy cricket