Priyanka Chopra अब ग्लोबल आइकन हैं। लगभग रोज ही वे अलग वजहों से प्रियंका चोपड़ा जोनास खबरों में रहती हैं। वे एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट भी साइन कर रही हैं। कल ही खबर थी कि नेटफ्लिक्स सुपरहीरो मूवी We Can Be Heros साइन करने के बाद, प्रियंका ने अब अरविंद अडिगा की बुक The White Tiger के एक रूपांतरण के लिए हामी भर दी। अब आज उनका एक इंटरव्यू चर्चा में आया है जिसमें प्रियंका ने कहा है कि पापा की दी हुई दो चीजें उनके लिए सबसे अनमोल हैं।

प्रियंका ने वैनिटी फेअर को दिए इंटरव्यू में कहा है 'मेरा मंगलसूत्र और एक डायमंड रिंग... मुझे मेरे पिता ने दी थी। ये मेरे लिए सबसे कीमती चीजें हैं।' उन्होंने यह भी बताया कि वे बतौर लकी चार्म उन गोल्ड कॉइन्स को हमेशा साथ रखती हैं जो उनके पिता ने दिए थे। इस इंटरव्यू के आखिर में उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि वे चाहती हैं जब उनकी मौत हो तो उन्होंने डायमंड्स पहन रखे हों।

स्क्रीन अडेप्शन एक नेटफ्लिक्स ओरिजिनल होगा जिसे फेरेनहाइट 451 डायरेक्टर रामिन बहारानी बना रहे हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव की भी अहम भूमिका होगी।

अपने नए प्रोजेक्ट The White Tiger के बारे में प्रियंका ने कल ही कहा था 'मैं अरविंद अडिगा की मार्मिक कहानी को परदे पर लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। जब मैंने किताब पढ़ी, तो मैं कहानी से काफी प्रभावित हुई। मैं अब भारत में इसके शुरू होने का इंतजार कर रही हूं।'

बता दें कि प्रियंका को पहली बार राजकुमार राव के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से भारत में शुरू होगी। किताब का सेंट्रल प्लॉट एक व्यक्ति के उदय के बाद का है, जो चाय बेचने से लेकर शहर के सबसे प्रतिभाशाली उद्यमियों में से एक बन जाता है। इस प्रोजेक्ट को प्रियंका चोपड़ा और मुकुल देवड़ा को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

कुछ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के अलावा, प्रियंका आगामी बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई पिंक' में भी दिखाई देंगे, जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिलहाल, प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में अपना समय बिता रही है। हाल ही में उन्होंने मां मधु चोपड़ा के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। दोनों को टेनिस मैच का आनंद लेते देखा जा सकता है। प्रिंयका ने फोटो का कैप्शन में लिखा, '@serenawilliams को उनके 100वें यूएस ओपन में जीतते हुए देखना शानदार है! लेजेंड! @madhumalati के साथ हमेशा एक मजेदार पल।'

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close