Priyanka Chopra हाल ही में एक विदेशी चैट शो पर बतौर मेहमान पहुंचीं। इस शो की एक Clip वायरल हो रही है। दरअसल इस शो पर उन्हे चिकन विंग्स खाने के लिए दिए गए थे। इन विंग्स को उन्हें अलग-अलग तरह के सॉस के साथ खाना था। चार तरह के सॉस रखे गए थे। फीके से शुरू करते हुए उन्हें सबसे तीखे पर पहुंचना था। प्रियंका ने जब इस टास्क को परफॉर्म किया तो उनके रिएक्शन वाकई देखने लायक थे। सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा के रिएक्शन ही इस वीडियो की जान हैं और इसी वजह से यह वायरल भी रहा है।

इस वीडियो में दो तरह के सॉस तो प्रियंका झेल जाती हैं, लेकिन इसके बाद उनकी हालत खराब होने लगती है। दू, रे चिकन विंग के दौरान ही उनके आंसू निकलने लगते हैं और जुबान बाहर आने लगती हैं। तीसरे चिकन विंग को सॉस के साथ खाते ही वो उछलने लगती हैं।

वीडियो में आप प्रियंका को वाकई कूदते हुए देख सकते हैं। तीसरे सॉस को चखने के बाद प्रियंका अपनी सीट पर बैठ ही नहीं पाती हैं। चौथा विंग जो सबसे ज्यादा तेज था, उसे प्रियंका खड़े-खड़े ही खाती हैं। इसमें तो वो अपने हाथ में बर्फ से भरा ग्लास रखती हैं और खाती जाती हैं।

View this post on Instagram

Talking #TheSkyIsPink (after Hot Ones wings 🔥) on @fallontonight at 11:35pm EST on NBC! Hot sauce 400x spicier than a jalapeño...don’t try this at home!!

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

होस्ट ने दावा किया है कि चौथा सॉस Jalapeno से लगभग 400 गुना तेज था। बता दें कि प्रियंका का अमेरिका आना-जाना अभी भी जारी है और वहां वे काफी एक्टिव हैं। शुक्रवार को ही उनकी हिन्दी फिल्म The Sky Is Pink रिलीज हुई है।

The Sky Is pink में प्रियंका चोपड़ा की काफी तारीफ हो रही है। समीक्षाओं में बोला जा रहा है कि इस फिल्म को केवल एक्ट्रेस के लिए ही देखा जाना चाहिए। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर हैं जिन्होंने उनके पति का रोल किया है। जायरा वसीम भी इसमें खास रोल में हैं।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close