Raj Kundra Case: राज कुंद्रा की जब से गिरफ्तार होने की खबर सुर्खियों में आई है, तब से ही उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक ओर कोर्ट ने 23 जुलाई तक उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया है तो वहीं दूसरी और पुलिस उनके खिलाफ और अधिक पुख्ता सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है। इस कड़ी में बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने भी राज पर संगीन आरोप लगाए है। उनका कहना है कि राज ने ही अश्लील फिल्मों में उन्हें लाया था। ऐसे में पूनम ने एक बार फिर मुंबई पुलिस के सामने एक नया खुलासा किया है जो बेहद ही चौंकाने वाला है।

एक इंटरव्यू के दौरान पूनम ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने राज की कंपनी आर्म्स प्राइम मीडिया के साथ एक काॅन्ट्रैक्ट किया था और वे उनके ऐप को संभाल रहे थे। पूनम ने दावा किया था कि काॅन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी राज की कंपनी अवैध रूप से उनके कंटेंट का इस्तेमाल कर रही थी। आगे उन्होनें बताया कि मेरे साथ जब राज कुंद्रा ऐसा कर सकते हैं तो और लड़कियों के साथ क्या करते होगें? उन्होंने आगे कहा कि मुझे कॉन्ट्रैक्ट न साइन करने पर लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे थे, जिसमें उनका पर्सनल मोबाइल नंबर लिंक करने की धमकी दी जा रही थी।

उन्होंने बताया कि मैसेज के द्वारा मेरा नंबर लीक करने के साथ मैसेज में यह भी लिखा जा रहा था कि ‘मुझे अभी काॅल करें, तम्हारे लिए मैं कपड़े उतार दूंगी। इस तरह का मैसेज लीक करने की धमकियां दी जा रही थी। आगे उन्होंने बताया कि मुझे अभी भी याद है कि कुछ ही घंटों में मेरे पास दर्जनों काॅल आना शुरू हो गए। लोग मुझे अश्लील तस्वीरें और फोटो भेजने लगे। उस समय डर के कारण मैंने अपना घर तक छोड़ दिया था कि कहीं मेरे साथ कुछ बुरा न हो जाए। यह घटना बहुत बुरी थी।

उन्होंने अधिक से अधिक लोगों को इस बारे में अपनी आप बीती सुनाने का अग्रह करते हएु कहा कि मेरे वकीलों द्वारा चेतावनी दिए जाने के बावजूद, मैं यह बयान दे रही हूॅं। अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा घिनौना अपराध कर सकते हैं तो सोचिए मैं तो अभी भी एक जानी-मानी हस्ती हूं, लेकिन जो आम लड़कियां हैं उनके साथ वे क्या करते होंगे? इसलिए मैं हर व्यक्ति से विशेष रूप से हर लड़की से अपनी आवाज उठाने और बोलने का आग्रह कर रही हूॅं, अगर उनके साथ भी कुछ इस तरह की घटना घटित हुई है तो।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडे ने अपने बयान में यह भी कहा कि इस समय मैं शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों को सोचकर परेशान हूॅं। इस समय मैं सोच तक नहीं सकती कि वह किस दौर से गुजर रहे होगें।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags