ऋषिकेश मुखर्जी की बेहतरीन फिल्म 'चुपके चुपके' को हाल ही में 44 साल हुए। हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से यह एक है। अब इसका रीमेक बनने जा रहा है और इसके लिए राजकुमार राव को कास्ट किया गया है। साल 1975 में आई 'चुपके चुपके' में धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, शर्मीला टैगोर और जया बच्चन ने काम किया था।

फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। 'टी-सीरीज़' के भूषण कुमार और लव रंजन ने यह रीमेक बनाने का फैसला किया है। राजकुमार को इस रीमेक में धर्मेद्र वाले रोल के लिए चुने गए हैं। चुपके चुपके में धर्मेंद्र ने ड्राइवर प्यारे मोहन और प्रोफेसर परिमल का रोल निभाया था l और उनकी जगह अमिताभ बच्चन का किरदार लेता है, जो इंग्लिश लिटरेचर का प्रोफ़ेसर सुकुमार सिन्हा होता है । इस फिल्म में ओम प्रकाश, उषा किरण, असरानी, लिली चक्रवर्ती, डेविड और केश्टो मुखर्जी ने भी अहम् भूमिका निभाई थी। ऋषि दा की ये फिल्म ओरिजनल नहीं बल्कि 1971 में आई बांग्ला फिल्म छद्मभेषी का हिंदी वर्जन थी, जिसमें उत्तम कुमार और माधबी मुखर्जी ने काम किया था।

रीमेक में राजकुमार राव के भी दो किरदार होंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट अभी लिखी जा रही है और जल्द ही डायरेक्टर और बाकी स्टारकास्ट फाइनल की जायेगी। वैसे भूषण कुमार इन दिनों 1978 में आई पति पत्नी और वो का भी रीमेक कर रहे हैं। संजीव कुमार,विद्या सिन्हा और रंजीता स्टारर इस फिल्म के रीमेक में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे काम कर रही हैं।