Rajkummar Rao father Satyapal Yadav dies: एक्टर Rajkummar Rao के पिता सत्यपाल यादव का 60 साल की आयु में निधन हो गया है। वे पिछले 17 दिनों से मेदांता अस्पताल में भर्ती थे और गुरुवार को उनका निधन हो गया। उनके अंतिम संस्कार शुक्रवार को गुरुग्राम के मदन पुरी श्मशान घाट पर करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में किया गया। एक्टर के पिता राजस्व विभाग में एक सरकारी कर्मचारी थे।

साल 2017 में राजकुमार की मां का निधन हो गया, और वह केवल एक दिन में 'न्यूटन' पर फिल्मांकन पूरा करने के लिए लौट आए। उन्होंने तब कहा, 'मैं एक दिन में लौट आया क्योंकि मुझे पता था कि मेरी मां ने मुझसे क्या प्यार किया होगा- मेरे लिए अपनी प्रतिबद्धताओं को निभाना, काम करना और अपने कर्तव्यों को पूरा करना। जीवन में उसकी सबसे बड़ी खुशी मुझे स्क्रीन पर देखना था। मेरे लिए परफॉर्मेंस करना कठिन था, लेकिन मुझे लगा कि उनकी उपस्थिति मुझे सपोर्ट कर रही है।'

बता दें कि राजकुमार राव हरियाणा के गुरुग्राम में 31 अगस्त 1984 को हुआ था। राजकुमार ने लव सेक्स और धोखा, रागिनी एमएमएस, गेंग्स ऑफ वासेपुर - 2, तलाश, काय पो छे, डी-डे, शाहिद, क्वीन, सिटीलाइट, डॉली की डोली, न्यूटन, शादी में जरूर आना, स्त्री जैसी फिल्म में काम किया है।

हाल ही में ये भी खबर आई थी कि राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा अरविंद अडिगा की बुक The White Tiger के एक रूपांतरण के लिए काम कर रहे हैं। स्क्रीन अडेप्शन एक नेटफ्लिक्स ओरिजिनल होगा जिसे फेरेनहाइट 451 डायरेक्टर रामिन बहारानी बना रहे हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव की भी अहम भूमिका होगी।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close