Rakhi Sawant ने आखिरकार अपनी शादी की बात मान ही ली है। बेबाकी के लिए मशहूर राखी ने शुरुआत में शादी छुपा ली थी। इस बात का भी खुलासा उन्होंने किया है कि ऐसा क्यों किया। बता दें कि राखी ने एनआरआई बिज़नेसमैन रितेश से शादी की है। राखी की शादी का खुलासा उनकी तस्वीरों से हुआ था, जिनमें वो दुल्हन के लिबास में दिख रही थीं। राखी ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनसे लग रहा था कि वे हनीमून पर हैं। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद राखी ने स्वीकार किया कि उन्होंने शादी कर ली है।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

'स्पॉटबॉय' से राखी ने कहा है 'मैं डर गई थी, इसलिए चुप रही। अब बता रही हूं कि मैंने शादी कर ली है।' राखी ने खुद बताया कि उनके पति का नाम रितेश है और वो यूके में रहते हैं। रितेश शादी करके यूके लौट चुके हैं और वीज़ा मिलने के बाद राखी भी वहां जाएंगी। इंडस्ट्री से वे जुड़ी रहेंगी, यह बात भी उन्होंने मानी है।

View this post on Instagram

Good morning sweetheart fans morning

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी ने जानकारी ही है कि रितेश उनके तब से फ़ैन हैं, जब उन्होंने प्रभु चावला के साथ इंटरव्यू में राखी को देखा था। इसके बाद उन्होंने राखी को मैसेज भेजे। बातचीत शुरू हुई और बाद में दोनों अच्छे दोस्त बन गए। यह करीब एक-डेढ़ साल पहले की बात है। राखी ने माना कि उनसे मिलने के बाद वो भगवान से प्रार्थना करती रहीं कि उनसे ही शादी हो। वैसे सोचने वाली बात है कि राखी ने अपने पति रितेश के साथ कोई तस्वीर अभी तक पोस्ट नहीं की है।