Ranbir Kapoor Shamshera On Set Pictures LEAKED: रणबीर कपूर ने अपनी अगली फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग शुरू कर दी है और फिल्म के सेट पर उनका लुक देखकर पहचानना मुश्किल है। फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं और उन्हें एक अलग ही अवतार में दिखाया गया है।

रणबीर खादी की बनियान और सफेद धोती या पायजामा पहने दिख रहे है, और माथे पर कपड़ा लिपटा है। वे दाढ़ी-मूछों में नजर आ रहे हैं और तस्वीर में अपने रिप्ड बाइसेप्स भी दिखा रहे हैं। वे उसी तरह के कपड़ों में गांव के लोगों के बीच भीड़ में खड़े दिख रहे हैं।

इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त और वाणी कपूर है। फिल्म को करण मल्होत्रा ने लिखा और डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 1800 की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह फिल्म डकैत ट्राइब के बारे में है जो कि ब्रिटिश सरकार के खिलाफ अपने अधिकारों और आजादी के लिए लड़ते हैं। रणबीर कपूर फिल्म में डबल रोल में हैं और सेंट्रल कैरेक्टर शमशेरा और उसके पिता की भूमिका में हैं। वाणी कपूर एक डांसर के किरदार में है।

यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। निर्माताओं ने पहले एक 45 सेकंड का टीजर जारी किया था जिसमें रणबीर के एक स्केच को एक कुल्हाड़ी और तीर के साथ युद्ध के मैदान में खड़ा दिखाया गया था। बॉटम लाइन में लिखा था 'करम से डकैत, धरम से आजाद'। बता दें कि फिल्म 31 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी।


इस टीजर के दूसरे दिन 7 मई को यश राज ने पोस्टर रिलीज किया था।

बता दें कि रणबीर कपूर,अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्रास्त्र' भी कर रहे हैं जिसमें उनके अपोजिट आलिया भट्ट है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अक्कीनेन नागार्जुन है।