Ranbir Kapoor हमेशा अपने रिश्तों और ब्रेकअप के कारण चर्चा में रहे हैं। दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ अफेयर के खूब किस्से रहे हैं लेकिन रणबीर कपूर ने पहले एक इवेंट के दौरान खुलासा किया था कि वह अपनी इंग्लिश टीचर के प्यार में पड़ गए थे। वे अपनी इंग्लिश टीचर को इतना चाहने लगे थे कि उनके स्कूल में टेबल के नीचे बैठकर उनके पैरों को निहारते रहते थे।

भले ही वह एक प्रसिद्ध परिवार से हो लेकिन रणबीर कपूर ने इंडस्ट्री में खुद की उस प्लेबॉय इमेज बनाई है। जब एक्टर से उनके बचपन के क्रश के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने स्वीकार किया कि उनका क्रश उनके टीचर्स में से एक था। यह ऐसा कंफेशन था जिसे लेकर आमतौर पर लोग बताते हैं।

लेकिन इसे रणबीर कपूर के प्लेबॉय टच को देते हुए कहा कि जब वह सिर्फ 8 साल के थे, तब एक्टर को अपनी टीचर से इतना प्यार था कि वह उनके पैरों को देखने के लिए टेबल के नीचे बैठ जाता था। सभी टीचर्स स्कूल में साड़ी पहनती थी लेकिन उनकी इंग्लिश टीचर थी जो स्कर्ट पहनती थी।

बेशक, यह घटना उनकी मां नीतू कपूर के ध्यान में लाई गई थी, जो अपने बेटे की शरारतों से वास्तव में शर्मिंदा हो गई थीं। इसके बाद नीतू कपूर ने रणबीर को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आया। आखिरकार, उनकी टीचर ने बच्चे की शरारत पर ध्यान देना बंद कर दिया।

हालांकि, इस घटना के बारे में बताने के बाद रणबीर ने अपने टीचर्स को इतनी मेहनत के लिए सराहा और वह जहां भी है वह उन्हें अभी भी प्यार करते हैं और वह हमेशा उनका पहला प्यार होगा।

फिलहाल रणबीर कपूर अप को-एक्ट्रेल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और अफवाहें हैं कि दोनों बहुत जल्द शादी कर सकते हैं। दोनों को काफी समय से एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है। जब पूरे देश में लॉकडाउन हैं तो उनके इस पीरियड के दौरान साथ रहने की चर्चा है।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना