Ranveer Singh और Deepika Padukone आज अपनी शादी की First Anniversary सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस कपल ने आज के ही दिन साल 2018 में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी कीथी। पहली सालगिरह पर वे Tirupati के वेंकटेश्वर मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे। उनकी इस धार्मिक यात्रा की तस्वीरें सामने आ गई है। इस मौके पर दीपिका ने नईनवेली दुल्हन की तरह ही लाल रंग की साड़ी पहनी है। लाल सिंदूर और मंगलसूत्र में वह काफी खूबसूरत लग रही है। वहीं रणवीर ने शेरवानी पहनी है। ऑफ व्हाइर की शेरवानी पर गुलाबी रंग की चुनर ओढ़ी है।

बता दें कि अब तिरुपति में माथा टेकने के बाद रणवीर और दीपिका 15 नवंबर को अमृतसर जाएंगे। वे वहां स्वर्ण मंदिर जाकर दर्शन करेंगे। रणवीर सिंह ने खुद इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

इस मौके पर रणवीर के एक फैन क्लब ने तिरुपति का एक वीडियो भी शेयर किया है जहां कपल पोज दे रहे हैं।

प्रोफेशनली दोनों ने सबसे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला-राम लीला' में का किया था और उसके बाद तीन अन्य फिल्मों पद्मावत, बाजीराव मस्तानी और फाइन्डिंग फैनी में काम किया। अब दोनों पांचवीं फिल्म साथ करने वाले हैं। फिलहाल दोनों ही कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणवीर कपिल देव के रूप में दिखाई देंगे, वहीं दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली हैं।

वहीं दीपिका, मेघना गुलजार की अगली फिल्म 'छपाक' में भी नजर आने वाली हैं। '83' के अलावा रणवीर सिंह भी 'तख्त' और 'जयेश भाई जोरदार' में लीड रोल कर रहे हैं।

Posted By: Sonal Sharma