एक के बाद एक हिट फिल्मों से Ranveer Singh की नेट वर्थ भी साल दर साल बढ़ रही है। माना जा रहा कि 2020 में में रणवीर सिंह करीब 32 करोड़ रुपए से नेथवर्थ बढ़ाएंगे। पहले आप नेटवर्थ को समझ लीजिए। दरअसल सभी संपत्तियों की कीमत में से सभी लाइबिलिटीज कम करने पर नेटवर्थ हासिल होती है। इस तरह से जानकार आने वाले साल में बढ़ती या घटती नेटवर्थ का भी अंदाजा लगा सकते हैं। वैसे रणवीर सिंह की नेटवर्थ फिलहाल 30 मिलियन डॉलर कही जाती है जो भारतीय मुद्रा में लगभग 219 करोड़ रुपए होती है।

'मेन्सएक्सपी' की खबर के अनुसार इस नेटवर्थ में उनकी फिल्मों और विज्ञापनों से हुई कमाई के अलावा संपत्तियों से हुई इनकम को भी शामिल किया गया है। 'पद्मावत' और 'सिंबा' जैसी फिल्में उनके खाते में हैं जिन्होंने क्रमश: 300 और 240 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी।

रणवीर सिंह की संपत्तियों की बात करें तो उनके पास मुंबई के प्रभादेवी इलाके के ब्यूमोंडे टॉवर्स में सी-फेसिंग फ्लैट है जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपए है। गोरेगांव में भी उनके पास 10 करोड़ की कीमत वाला अपार्टमेंट है। गोआ में एक वेकेशन होम है जो 9 करोड़ रुपए का है।

कारों का अच्छा कलेक्शन उनके पास है। उनके बेड़े में 3.29 करोड़ रुपए की एस्टन मार्टिन रैपिड है। 1.56 करोड़ रुपए की मर्सिडीज बेंज जीएलएस है। जगुआर एक्सजेएल भी उनके पास है जो 1.07 करोड़ में मिलती है। 1.04 करोड़ कीमत वाली टोयोटा लैंड क्रूजर प्राडो में भी उन्हें देखा जाता है। तीन करोड़ की Lamborghini URUS भी उनके पास है।

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि उनके पास 1000 से ज्याद शूज हैं और इनकी कीमत 68 लाख रुपए से ज्यादा है। कई और महंगी चीजें उनके पास हैं जिनमें रोहित शेट्टी की गिफ्ट की हुई 5 लाख रुपए की एक घड़ी भी है। ये तो वो लिस्ट है जो रणवीर ने अलग-अलग मौकों पर प्रदर्शित की हैं, कई सम्पत्तियां तो कभी भी सामने नहीं आई हैं।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना