Ranveer Singh shuts down troll who called him a joker on Instagram Live: एक्टर Ranveer Singh ने कम समय में ऐसा मुकाम पा लिया है कि एक्टिंग के मामले में उन्हें अब टक्कर देने की हिम्मत कोई नहीं करता। अन्य सुपरस्टार खुद रणवीर की एनर्जी के दीवाने हैं। उनकी लाउड पर्सनैलिटी और फैशन स्टाइल को पसंद करने वाले फैन्स की कमी नहीं है लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कि उनके प्रति अपनी नफरत बयां करने से रोक न पाए। लेकिन ऐसी नफरत को किस तरह डील करना है रणवीर सिंह अच्छी तरीके से जानते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव पर रणवीर ने उनसे नफरत करने वालों की बोलती बंद कर दी।

उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रोलर्स ऐसे कमेंट्स कर रहे थे..'ऐ म्यूजिक बंद कर,', 'ऐ तेरे को हिंदी नहीं आती है क्या?', 'ऐ जोकर लग रहा है'। फिर क्या था लाइव चैट पर इस तरह कमेंट्स का उन्होंने शानदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, ''तुम लोगों को कुछ काम धंधा नहीं है? तुम लोग कुछ और जाकर करो ना.. मेरी लाइफ में क्यू आए हो?

बता दें कि हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मेरी आत्मा फेमिनिन है क्योंकि कई ताकतवर महिलाओं ने मेरा पालन पोषण किया है। उन्होंने यह भी कहा, मैं जानता हूं कि मैं एक गंभीर व्यक्ति बन सकता हूं और मैं एक गंभीर व्यक्ति हूं भी। कुछ समय पहले मेरी पत्नी दीपिका ने भी मुझसे पूछा था कि मैं अपने इस पहलू को दुनिया से क्यों छुपाता हूं। मेरे पास देने के लिए कोई जवाब नहीं था।' उन्होंने कहा कि उन्हें खुद को Clown के रूप में पेश करना पसंद है।

एक के बाद एक हिट देने वाले रणवीर सिंह के पास कबीर खान की '83 है जिसमें वह कपिल देव के किरदार में है। वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगे।

Posted By: Sonal Sharma