मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर रेप का केस दर्ज कर लिया गया है। शनिवार को अभिनेत्री पायल घोष ने आरोप लगाया था कि अनुराग ने उनके साथ वर्ष 2013 में दुष्‍कर्म किया था। मुंबई पुलिस के अनुसार पायल घोष और उनके वकील नितिन सतपुते के पुलिस के संपर्क में आने के बाद मंगलवार देर रात वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई। अब घटना के संबंध में पूछताछ के लिए कश्यप को बुलाया जाएगा। अपनी पुलिस शिकायत में अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि कश्यप ने 2013 में वर्सोवा में यारी रोड पर एक जगह पर उसके साथ बलात्कार किया। पायल घोष के वकील ने अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद, वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मंगलवार देर रात ट्वीट किया था। हालाँकि आरोप सामने आने के बाद अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को "निराधार" बताया था। बाद में अपनी वकील प्रियंका खिमानी के माध्यम से एक बयान जारी कर कहा कि "उन्हें झूठे आरोपों से गहरा दुख हुआ है, जो झूठे, दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक हैं और वह कानूनी कार्रवाई करेंगे।

अनुराग कश्यप ने अपने बयान में यह भी कहा कि "उन पर लगे आरोपों ने #MeToo आंदोलन की गंभीरता को कम कर दिया है, जिसने पिछले साल फिल्म उद्योग को प्रभावित किया था"। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए पायल घोष ने कहा, "पांच साल पहले मैं काम के सिलसिले में अनुराग कश्यप से मिली।

उसने मुझे अपने घर बुलाया। जब मैं वहाँ गई, तो वह मुझे एक अलग कमरे में ले गया और मेरे साथ मारपीट करने की कोशिश की।" घोष ने कहा, "मैं अधिकारियों से विनम्रता से कार्रवाई करने का अनुरोध करती हूं। मुझे पता है कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। मैं उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही हूं।"

Posted By: Navodit Saktawat

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020