शाहरुख खान और प्रीति जिंटा स्टारर Kal Ho Na Ho साल 2003 की हिट फिल्म थी। इस फिल्म का एक किरदार Frankie Ramdayal याद है? यह वही किरदार है जिसने फिल्म में डीजे छोटा सा रोल किया था और उसे डेलनाज के किरदार स्वीटू को क्रश था। शाहरुख के किरदार अमर उसे उससे मिलाने में मदद करता है। वैसे नाम तो उसका फ्रैंकी होता है लेकिन शाहरुख उसे फ्रैंकी रामदयाल कहता है।

इतना ही नहीं उसे 'चुसा हुआ आम' तक कहता है। लेकिन अब फ्रैंकी कोई चुसा हुआ आम नहीं है। बल्कि वह एक फिटनेस ट्रेनर है जिसके मुंबई में जिम की चैन हैं। फ्रैकी रामदयाल का असली नाम है Dheepesh Bhatt उर्फ Shivoham।

देखिए अब यह डीजे Frankie Ramdayal कितना बदल गया है। देखकर आपको हैरानी होगी। उन्हें पहचानना मुश्किल है।

View this post on Instagram

The good, The bad.. The beauty, The ugliness.. The Light and the darkness are all within us.. Every moment is a choice that decides what gets expressed.. Lets choose wisely..Lets allow the Light to shine through 😊 Happy Dussehra to all🙏 . . . 📸 @munnasphotography #shivoham #shivfit #dussehra #light #festival

A post shared by Shivoham (Dheepesh Bhatt) (@shivohamofficial) on

फिटनेस को लेकर क्रेजी धीपेश भट्ट बड़े-बड़े सितारों को ट्रेनिंग दे चुके हैं। इसमें 'दंगल' के लिए आमिर खान और 'पानीपत' के लिए अर्जुन कपूर भी शामिल हैं।

16 साल बाद धीपेश भट्ट का ये बेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन है। वह पूरी तरह से अलग दिख रहे हैं और उनका फिजिक बड़े-बड़े सितारों को भी मात देने वाला है। बता दें कि अब वह क्रॉस फिटनेस सेंटर्स की चेन Shivfit के डायरेक्टर और को-फाउंडर हैं।

धीपेश ने दंगल के लिए आमिर को ट्रेनिंग दी थी। एक ओवरवेट आदमी से एक युवा पहलवान के रूप में ट्रांसफॉर्मेशन उनकी ही मदद से हुआ है।

वह अर्जुन कपूर के भी ट्रेनर हैं।

उनका फिटनेस सेंटर का नाम, उनके टैटू देखकर साफ जाहिर होता है कि वह बड़े शिव भक्त हैं।

उन्होंने खुद एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर खुद की 2009 की तस्वीर और 2019 की तस्वीर का कोलॉज पोस्ट किया और लिखा अंधेरे से उजाले की और।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020