Rhea Chakraborty Party फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में निशाने पर रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लंबे समय से मीडिया से दूरी बनाकर रख रही है। सुशांत की आत्महत्या के मामले में रिया चक्रवर्ती काफी सुर्खियों में रही थी, लेकिन लंबे समय से मीडिया से दूरी बनाकर रख रही थी। अब काफी दिनों बाद रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखी हैं, जिसमें वह अपने दोस्तो के साथ पार्टी करती हुई नजर आ रही है। रिया चक्रवर्ती बीते कुछ माह से किसी इवेंट में भी शामिल नहीं हो रही थी, लेकिन अब वह रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण के साथ एक पार्टी में ट्रेस हुई है। तस्वीर में रिया चक्रवर्ती राजीव के साथ दिखाई दे रही है और साथ ही पार्टी में कुछ अन्य दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं।

राजीव लक्ष्मण ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती के साथ अपनी यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों स्माइल करते हुए फोटो खिंचवा रहे हैं। राजीव ने इस फोटो को शेयर करते हुए साथ में लिखा है, ‘माय गर्ल। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती अब सुशांत सिंह की आत्महत्या और उसकी बाद की हुई घटनाओं से बाहर निकलने की कोशिश कर रही है। रिया जल्द ही बड़े पर्दे पर भी वापसी करने जा रही है। जल्द ही फिल्म 'चेहरे' के लिए काम शुरू करने वाली है। इसी के साथ रिया के करीबी दोस्त रुमी जाफरी व कुछ अन्य भी उनके समर्थन में आए हैं और काम के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

रुमी जाफरी का कहना है कि रिया चक्रवर्ती एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री है और जल्द ही सफलतापूर्वक अपनी वापसी करेगी। रुमी जाफरी ने कहा कि सुशांत मामले के बाद कुछ लोगों ने इस मुद्दे पर अपनी राय बना ली है। अभी हमें न्यायपालिका के फैसले का इंतजार करना चाहिए, साथ ही रिया को भी निष्पक्ष सुनवाई करनी चाहिए। फिल्म निर्माता रुमी जाफरी ने कहा कि मैं उन लोगों का अधिक सम्मान करूंगा, जिन्होंने तब रिया का समर्थन किया था। गौरतलब है कि सुशांत की मौत से पहले रुमी जाफरी रिया और सुशांत के साथ फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे थे। दोनों जल्द ही एक प्रोजेक्ट में साथ में नजर आने वाले थे, जिसकी शूटिंग साल 2020 में शुरू होने वाली थी।

सुशांत को दोस्त फरार, नारकोटिक्स विभाग कर रहा तलाश

इधर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत के एक दोस्त और सहायक निर्देशक ऋषिकेश पवार की तलाश तेज कर दी है। नारकोटिक्स विभाग ने ऋषिकेश को पूछताछ के लिए एजेंसी के साथ पेश होने के लिए बुलाया था, लेकिन वह अभी तक नहीं पहुंचा और फरार हो गया है। इसके बाद नारकोटिक्स विभाग के अधिकारियों ने ऋषिकेश की तलाश तेज कर दी है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Makar Sankranti
Makar Sankranti