मुंबई Rhea Chakraborty। सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती निशाने पर आ गई थी। सुशांत सिंह की संदिग्ध मौत के मामले में सुर्खियों में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया से तौबा कर ली थी, लेकिन अब 7 महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर वापसी की है और अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक पोस्ट शेयर की है, जो फिर चर्चा का विषय बन चुका है।

सुशांत की मौत के केस में जुड़ा नाम

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती बीते साल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर नकारात्मक रूप से सुर्खियों में रही थी। इस कारण उन्हें काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा था। सुशांत की मौत के मामले में नाम आने के बाद रिया सोशल मीडिया से भी गायब हो गई थीं। लेकिन अब 7 माह बाद अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर वापसी की है।

रिया ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह अपनी मां का हाथ पकड़ी हुई हैं। रिया ने इस फोटो को शेयर कर अपनी मां को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी है। उन्होंने फोटो के पोस्ट में लिखा, 'हमें महिला दिवस की बधाई... मां और मैं... एक साथ हमेशा के लिए... मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरा धैर्य- मेरी मां'।

सुशांत से साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी रिया चक्रवर्ती

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके घर में मिला था। तब रिया चक्रवर्ती उनके साथ रिश्ते में थीं और इस बात को रिया ने खुद स्वीकार किया था। सुशांत की मौत के केस में रिया का नाम तक सामने आया था, जब दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री के खिलाफ पटना में FIR दर्ज करवाई और कई गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि इस मामले में बाद ड्रग्स का भी एंगल निकलकर सामने आया था, इस कारण से रिया च्रकवर्ती और उनके भाई को जेल में भी जाना पड़ा था।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Assembly elections 2021
Assembly elections 2021
 
Show More Tags