Bollywood Actor Sushant Singh Rajput की खुदकुशी से फिल्म उद्योग स्तब्ध और दुखी है। इंटरनेट पर सुशांत के लिए श्रद्धांजलि मैसेजेस की बाढ़ सी आ गई है। इनमें एक मैसेज Alt Balaji की प्रोड्यूसर Ekta kapoor का भी है। सुशांत सिंह राजपूत को एक अभिनेता के रूप में एकता ने ब्रेक दिया था। दो हफ्ते पहले एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर यह खुलासा किया था कि कैसे टीवी चैनल ने पवित्रा रिश्‍ता सीरियल को ऑन एयर किया। एकता कपूर ने अपनी श्रद्धांजलि में लिखा: "नॉट फेयर सुशी! एक हफ्ता और सब कुछ बदल गया! नॉट फेयर माय बेबी!" हालांकि एकता ने यह नहीं बताया कि एक सप्ताह में सब कुछ बदलने से उनका क्या मतलब है।

अपनी मूल पोस्ट में, पवित्र रिश्‍ता की 11 वीं वर्षगांठ पर साझा की गई, एकता कपूर ने खुलासा किया कि शो को प्रसारित करने वाले चैनल को सुशांत सिंह राजपूत की जरूरत है। एकता कपूर द्वारा निर्मित फिल्म 'मुझसे प्यार है मेरा दिल' में Manav की मुख्य भूमिका के लिए सुशांत सही फिट था। सुशांत सिंह राजपूत ने सुश्री कपूर की पोस्ट पर टिप्पणी की, "और मैं हमेशा आपका आभारी हूं।"

सुशांत ने बांद्रा (Bandra) स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी (sushant singh rajput commits suicide)। सुशांत के घर में काम करने वाले एक शख्स ने पुलिस को फोन कर के इसकी जानकारी दी। बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है और सुशांत की खुदकुशी के पीछे की वजह तलाशी जा रही है। बॉलीवुड के अलावा अन्‍य क्षेत्रों के लोगों सहित आम यूजर्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने रीएक्‍शन दिए हैं। Bollywood की तमाम हस्तियां दुखी हैं।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close