Sooryavanshi के लिए आखिर Rohit Shetty ने अपने सारे पुलिसवाले जमा कर ही लिए। बुधवार सुबह एक तस्वीर जारी हुई है जिसमें रोहित की फिल्मों के सभी पुलिसवाले दिख रहे हैं। रोहित के 'सिंबा' यानी रणवीर सिंह इसमें हैं, 'सिंघम' यानी अजय देवगन भी मौजूद हैं और जाहिर तौर पर Akshay Kumar भी हैं। तीनों को एक फ्रेम में देखना वाकई रोमांचित कर देने वाला है। माना जा रहा है कि प्रोमो शूट या क्लाइमैक्स के लिए इन तीनों सुपरस्टार्स को एक जगह जमा किया गया है। जब फिल्म का शूट शुरू हुआ था तभी तय था कि इसमें तीनों पुलिसवाले एक साथ कम से कम एक सीन तो करेंगे ही।

इस फिल्म को अगले साल 27 मार्च को रिलीज होना है। अक्षय कुमार लीड रोल में है और कटरीना हीरोइन इस फिल्म की हीरोइन हैं। अभी कटरीना का लुक नहीं जारी हुआ है जबकि अक्षय का लुक तो Simmba में ही दिख गया था। आज सुबह यह तस्वीर जारी की गई है। रणवीर ने भी इस फोटो को ट्वीट किया है।

बता दें कि जून में ही अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' के एक्शन सीक्वेंस फिल्माने का काम पूरा हो चुका था। शूट लगभग महीनेभर तक बैंकॉक और भारत की अलग-अलग जगहों पर चला। उस वक्त अक्षय ने विदेशी धरती पर फिल्माए गए एक्शन सीन्स की एक झलक भी एक वीडियो शेअर कर दिखाई थी।

एक बार अक्षय ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें फाइट डायरेक्ट सुनील रोड्रिक्स से उन्होंने मिलवाया था। सुनील की पीठ इस फोटो में आप देख सकते हैं। सुनील ने 'सिम्बा', 'जीरो', 'सोनचिरैया', 'सूरमा' जैसी कई फिल्मों में फाइट सीन फिल्माए हैं।

इस फिल्म में मशहूर गाना 'टिप टिप बरसा पानी' भी है। जून में शूट किया गया था। 'मोहरा' के ओरिजनल गाने में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन नजर आई थीं।

'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार, एंटी टेरेरिस्ट स्क्वॉड के अधिकारी के रोल में है। जब फिल्म को अनाउंस किया गया था तो सभी पुलिसवाले साथ दिखे थे। करण जौहर ने भी इसमें पैसा लगाया है।