डिज्नी+ हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आने वाली स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' की घोषणा की थी। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ अभिनीत, यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फ्रेडी, डॉ. फ्रेडी जिनवाला की यात्रा के बारे में है, जो एक शर्मीला, अकेला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति है, जो अपने मिनिएचर प्लेन्स के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' है। असामान्य ट्विस्ट, टर्न्स और भावनाओं के महाजाल से भरी, फ्रेडी दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर ले आने का वादा करती है।

कार्तिक आर्यन, जो फ्रेडी के बहुत ही गहन किरदार में दिखाई देंगे, ने हाल में फिल्म में अपने किरदार के लिए की गई तैयारी के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा, "मैं सचमुच फिल्म की शूटिंग के दौरान फ्रेडी की दुनिया में रहता था। मेरे लिए उस हेडस्पेस में रहना और सेट पर जाकर परफॉर्म करना जरूरी था। मुझे फ्रेडी की वजह से परेशान करने वाली रातें मिलीं लेकिन बड़ी तस्वीर पर ध्यान केंद्रित करना अहम था और फ्रेडी की शूटिंग के दौरान अपनी नियमित गतिविधियों को कम करने की कोशिश की ताकि मैं फिल्म और किरदार पर फोकस कर सकूं। इस फिल्म के खत्म होने के बाद मैं अपने दोस्तों और परिवार से जुड़ा, जिन्होंने मुझे जमीन से जोड़े रखा और इससे मुझे फिर से वास्तविकता और सामान्य जीवन में लौटने में मदद मिली।”

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close