इस महीने के आखिरी हफ्ते में रिलीज होने वाली Saaho के दो ही कलाकारों से अभी तक मिलवाया गया था। ये कलाकर हैं प्रभास और श्रद्धा कपूर। अब नील नितिन मुकेश को सामने लाया गया है। नील का एक पोस्टर जारी हुआ है और इस पोस्टर पर लिखा है 'अंत हर बात का जवाब नहीं देता'।

नील का इस फिल्म में क्या रोल होगा यह अभी स्पष्ट नहीं है। माना जा रहा है कि वे पॉजीटिव रोल नहीं कर रहे हैं, वे इस फिल्म के मुख्य खलनायक भी हो सकते हैं। इतना जरूर तय है कि इसमें नील नितिन मुकेश भी खास रोल में हैं। जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा भी इस फिल्म का ही हिस्सा हैं। संभव है कि अगला पोस्टर चंकी पांडे का जारी किया जाए।

हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना 'एन्नी सोनी' रिलीज किया गया था। अच्छा वीडियो बना है इसका। इसमें प्रभास को अलग अंदाज में नाचते हुए देखना अलग ही अनुभव है। श्रद्धा कपूर बेहद सुंदर लगी हैं लेकिन प्रभास की बात यहां अलग है।

नए गाने में आवाज है गुरु रंधावा की, साथ दिया है तुलसी कुमार ने। इस धुन को भी गुरु रंधावा ने ही बनाया है। यह गाना वाकई देखने और सुनने लायक है।

इसका पहला गाना 'साइको सैयां' था। इस गाने में भी प्रभास और श्रद्धा कपूर के बीच की गजब की केमिस्ट्री देखने मिली थी और नए गाने का भी यही हाल है। इसके पोस्टर्स भी लगातार जारी हो रहे हैं। कुछ दिन पहले 'साहो द गेम' की घोषणा भी हो चुकी है।

बता दें कि पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। पोस्ट प्रोडक्शन के कारण इसकी डेट आगे बढ़ाई गई है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। "साहो" एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे 'टी सीरीज़' द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। 'यूवी क्रिएशंस' इसके प्रोड्यूसर हैं। सुजीत इसके निर्देशक हैं।