Saaho के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है। दो दिनों में ही करोड़ों बार इन्हें देखा गया है। इस सफलता से सुपरस्टार Prabhas की आगामी एक्शन फिल्म "साहो" के मेकर्स उत्साहित हैं। इस सफलता ने इस फिल्म की फ्रेंचाइजी की चर्चाओं को भी गरम कर दिया है।

अद्भुत विजुअल, खूबसूरत नज़ारे और दमदार एक्शन से भरपूर "साहो" एक 'बिग बजट' फ़िल्म है। इसकी तुलना बीते जमाने की हिट फिल्म 'धूम' से की जा रही है। फिलहाल इसे भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म भी माना जा रहा है। साल 2004 में रिलीज हुई "धूम" उस दौर में एक ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म थी और एक सफ़ल एक्शन फ्रेंचाइजी है। चूंकि अब "साहो" को भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म माना जा रहा है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या प्रभास "साहो" के साथ एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी की शुरुआत करेंगे।

फ़िल्म के टीज़र और ट्रेलर में एक्शन की झलक देखने के बाद वैसे यह कहना भी गलत नहीं होगा। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली इस फ़िल्म को किसी भी भाषा में डब नहीं किया गया है बल्कि "साहो" को इन तीन अलग-अलग भाषाओं में ही शूट किया गया है। साउथ के सुपरस्टार ने बाकायदा इसके लिए हिंदी सीखी। पहली बार उन्होंने हिंदी में डायलॉग बोले हैं। इसी तरह पहली बार श्रद्धा कपूर ने रीजनल भाषाओं में संवाद कहे हैं।

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा भी नज़र आएंगे। इन सभी के कैरेक्टर पोस्टर भी जारी किए गए हैं। "साहो" एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यूवी क्रिएशंस ने इसे प्रोड्यूस किया है और सुजीत द्वारा निर्देशित किया गया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास की यह फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज़ होने वाली है।