Saand Ki Aankh Box Office : Tapsee Pannu और Bhumi Pednekar की फिल्म टिकट खिड़की पर जम गई है। जो शुरुआत थी, उसके मुकाबले इस फिल्म ने सात गुना तक कमाई देखी। अब मंगलवार को जो आंकड़े सामने आए हैं वो तो खुश कर देने वाले हैं। सोमवार के मुकाबले जरा-सी गिरावट ही कल की कमाई में नजर आ रही है। अब संभव लग रहा है कि यह फिल्म कुछ मुनाफा कमा सकती है, वरना पहले दिन की कमाई से तो लग रहा था कि ये निर्माताओं को तगड़ा घाटा देने वाली साबित होगी। अब यह जल्दी ही लागत वसूल कर सकती है।

बता दें कि पहले दिन इस फिल्म को केवल 48 लाख रुपए हासिल हुए थे। यह शुक्रवार की बात है। इस दिन लोग अक्षय कुमार की Housefull 4 को देखने के लिए टूट पड़े थे। Housefull 4 को समीक्षाओं में जमकर बुरा कहा गया और लोगों को भी यह पसंद नहीं आई। इस वजह से भीड़ दूसरी जगह शिफ्ट हुई और Saand ki Aankh को भी इसका फायदा मिला।

शनिवार को ही इसका असर दिखा जब Saand ki Aankh की कमाई दोगुना बढ़ गई। शनिवार को इसे 1.08 करोड़ रुपए हासिल हुए। संडे को दिवाली का दिन था तो लोग फिल्म देखने नहीं निकले, ऐसे में कमाई मामूली गिरी और 91 लाख रुपए इसे मिले। फिर आया छुट्टी का दिन सोमवार। दिवाली के अगले दिन देशभर में छुट्टी थी तो लोगों ने फिल्म देखने का प्रोग्राम भी बनाया। ऐसे में इसे खूब देखा गया और कमाई 3.19 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई।

अब मंगलवार के आंकड़े सामने हैं इसे 2.85 करोड़ हासिल हुए हैं। छुट्टी का दिन नहीं था फिर भी इतनी कमाई हासिल होना अच्छा संकेत है। अब बुधवार की कमाई का इंतजार है, यह आंकड़ा बता देगा कि फिल्म कितना आगे जाएगी। पहले हफ्ते में इसकी कमाई 11 करोड़ के आंकड़े को आसानी से पार करेगी। अभी इसकी जेब में कुल 8.51 करोड़ रुपए हैं।

भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की फिल्म का ट्रेलर 23 सितंबर को रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। यह शूटर दादियों की कहानी है। इसके निर्माता अनुराग कश्यप हैं।

लगभग आठ महीने पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हुआ था। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर इस फिल्म में लीड रोल में हैं। दोनों का चेहरा यहां झुर्रियों वाला है क्योंकि फिल्म में उन्हें काफी उम्रदराज दिखाया गया है। इस लुक की सोशल मीडिया पर काफी बुराई हुई थी और लोगों को यह नकली लगा था।

इसी साल फरवरी में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। तुषार हीरानंदानी इसके निर्देशक हैं। यूपी में रहने वाली शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशी तोमर की असली कहानी पर इस फिल्म को बनाया गया है।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close