Saand Ki Aankh Box Office : Tapsee Pannu और Bhumi Pednekar की फिल्म का तीसरा वीकेंड पूरा हुआ है। इन तीनों दिनों में इसकी कमाई कमजोर हुई है। वजह थी BALA। इस फिल्म के आने से दो हफ्ते पुरानी फिल्म के भाव गिरे हैं। शुक्रवार को इस मात्र 27 लाख रुपए मिले थे। शनिवार की कमाई 51 लाख रुपए रही। संडे को इसे 72 लाख रुपए हासिल हुए। इस तरह बीते तीन दिनों में इसे 1.50 करोड़ रुपए की कमाई हासिल हुई। इस रकम के जुड़ जाने से कुल कमाई का आंकड़ा 21.55 करोड़ रुपए हो गया है।

इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 11.68 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस हफ्ते इसे Housefull 4 और Made in China का सामना करना पड़ा था। ये दोनों फिल्में इसी के साथ रिलीज हुई थीं। दूसरे हफ्ते में इसे 8.37 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी।

फिल्म की लागत लगभग बाहर आ चुकी है। ऐसे में अनुराग कश्यप और दूसरे मेकर्स नुकसान में नहीं जाएंगे। फिल्म को टीवी राइट्स से भी बढ़िया रकम आएगी। फिल्म इसके निर्माताओं के लिए फायदे का सौदा ही रही है।

इस शुक्रवार को BALA से टकराने के बाद इसकी हालत खराब है। अब फिल्म का उठ पाना मुश्किल नजर आ रहा है। यह इसका टिकट खिड़की पर आखिरी हफ्ता साबित हो सकता है।

इस हफ्ते यह दो करोड़ रुपए और कमा सकती है। कुलमिलाकर इसका सफर 24 करोड़ के करीब समाप्त हो सकता है। वैसे बता दें कि Saand Ki Aankh ने 48 लाख रुपए से कमाई की शुरुआत की थी और बाद में यह करोड़ों रुपए रोज कमाने लगी।

भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की जोड़ी को इस फिल्म में पसंद किया गया। समीक्षाओं में Saand Ki Aankh को मिली-जुली प्रतिक्रयाएं मिली थीं, इसी वजह से इसे थोड़ा कमाई का मौका मिला।

निर्देशक तुषार हीरानंदानी की इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, दादियों का रोल कर रही हैं जिन्होंने निशानेबाजी में खूब नाम कमाया है। शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी को लोगों ने पसंद किया।

Posted By: Sudeep mishra