Saand ki Aankh New Poster: भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' का ट्रेलर 23 सितंबर, सोमवार को रिलीज हो रहा है। जहां फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं अब फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस ने इस बीच नया पोस्टर शेयर किया है। भूमि और तापसी ने कुछ ज्ञान की बातें करते हुए नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए भूमि ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'हिम्मत करे इंसान तो सहायता करे भगवान, बुड्ढा हो या जवान बन जाता है महान। सांड की आंख ट्रेलर 23 सितंबर को।'

वहीं दूसरी तरफ तापसी ने नए पोस्टर के साथ फिल्म का एक डायलॉग शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'विश्वास होवे तो सफलता कि कोई सीमा ना होवे। सांड की आंख ट्रेलर 23 सितंबर को।'

फिल्म के पोस्टर में आप देख सकते हैं कि तापसी अपने किरदार प्रकाशी और भूमि अपने किरदार चंद्रो तोमर के रूप में नजर आ रही हैं। वे अपने 'दुप्पटे' में गांठ बांधकर सांड की आंख को टारगेट करने के लिए तैयार है। वहीं कुछ पुरुष बैकग्राउंड में दिख रहे हैं जो उन्हें उत्सुकता से देख रहे हैं।

फिल्म में प्रकाश झा, विनित कुमार और शाद रांधव भी है। फिल्म को अनुराग कश्यप और निधि परमार ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

पहले इस फिल्म का नाम 'वुमनिया' रखा जा रहा था। फिल्म की शूटिंग 10 फरवरी से शुरू हुई थी। इसे तुषार हीरानंदानी निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म यूपी में रहने वाली शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशी तोमर की है।

इससे पहले जारी हुए टीजर में ट्रेनिंग की झलक है और सांड की आंख का अंग्रेजी में मतलब भी... मतलब 'बुल्स आई'। टीजर एक बच्ची की आवाज में शुरू होता है जो अपनी दादी की कहानी सुना रही है। टीजर बढ़िया है, फिल्म के प्रति उत्साहित करता है। सबसे अच्छी बात एक ताजगी और गजब की सकारात्मकता है।