Saand Ki Aankh New Song : Taapsee Pannu और Bhumi Pednekar की फिल्म Saand Ki Aankh का नया गाना जारी हआ है। गाने को आशा भोसले ने गाया है, बोल हैं 'आसमां'। गाना स्लो है और फिल्माया भी ऐसा ही गया है। राज शेखर ने इस गाने को लिखा है और धुन बनाई है विशाल मिश्रा ने। काफी दिनों बाद आशा ने कोई गाना गाया है। लेकिन इस गाने की धुन ऐसी नहीं है कि इसे लंबे समय तक याद किया जाएगा। कह सकते हैं कि इस गाने में आशा को लेकर विशाल ने एक अच्छे मौके को गवां दिया है। दिवाली पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के गानों के रिलीज होने की सिलसिलना बना हुआ है।

दस दिन पहले ही इसका 'वुमनिया' गाना रिलीज हुआ था। टाइटल सॉन्ग तो ट्रेलर के वक्त से ही मशहूर हुआ है और यह 'उड़ता तीतर' अब हिट की गिनती में भी आ रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले गानों के दम पर ही इस फिल्म का प्रचार आगे बढ़ रहा है।

'वुमनिया' की धुन पुराने वाले 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के गीत 'वुमनिया' से बिल्कुल अलग है। विशाल डडलानी ने इसमें जोश भर दिया है। बता दें कि हनुमान चालिसा का भी उपयोग इस गाने में किया गया है। तापसी और भूमि दोनों यहां नाचीं हैं। इसे प्रमोशन के लिए बनाया लग रहा है।

जुलाई में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था और 20 सितंबर को ट्रेलर आया। ट्रेलर पसंद किया गया क्योंकि यह साबित कर देता है कि शूटर दादियों की कहानी में कई तरह के मसाले भी हैं। प्रकाश झा भी इसमें हैं। बता दें कि ट्रेलर के एक हिस्से में भी 'वुमनिया' गाने का इस्तेमाल हुआ है।

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर को इसमें झुर्रियों वाला चेहरा रखना पड़ा है क्योंकि यह 1998 की कहानी है। यूपी के एक अंदरूनी गांव जौहरी की दो शूटर दादियों की यह कहानी है।

इसी साल इसकी शूटिंग शुरू हुई थी। तुषार हीरानंदानी ने शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशी तोमर की असली कहानी पर इसे बनाया गया है और अनुराग कश्यप ने इस पर पैसा लगाया है।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close