Saand Ki Aankh Trailer : तयशुदा वक्त पर भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दो दिन पहले ही सूचना दी गई थी कि 'सांड की आंख' का ट्रेलर 23 सितंबर को रिलीज होगा। ट्रेलर में वाकई दम है और यह दिखा देता है कि शूटर दादियों की कहानी में कई मसाले हैं।

दोनों दादियों की यह कहानी मजेदार लग रही है। दोनों इस ट्रेलर में ही रोमांचित भी कर देती हैं और इमोशनल भी। प्रकाश झा को भी आप इसमें बंदूक थामे देखेंगे। इस ट्रेलर में एक गाना भा सुनाई दे रहा है जिसमें 'वुमनिया' का इस्तेमाल हैं। बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम 'वुमनिया' ही तय हुआ था, लेकिन यह टाइटल प्रीतिश नंदी के पास था और उन्होंने निर्माता अनुराग कश्यप को इसे नहीं दिया।

वैसे इसका टीजर तो करीब दो महीने पहले ही आ गया था। इस टीजर के बाद निर्माताओं ने एक लंबा ब्रेक लिया। अब टीजर के करीब 73 दिन बाद मेकर्स सक्रिय हुए हैं और यह ट्रेलर आया है। आज से छह महीने पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के इस फिल्म में लीड रोल हैं। दोनों को इसमें झुर्रियों वाला चेहरा रखना पड़ा है क्योंकि फिल्म में उन्हें काफी उम्रदराज दिखाया गया है। दो दिन पहले ट्रेलर लॉन्च की घोषणा एक छोटा-सा वीडियो जारी करके दी गई थी।

इससे पहले जारी हुए टीजर में 'सांड की आंख' का मतलब समझाया गया था। यह टीजर भी बढ़िया था, फिल्म के इस टीजर में ताजगी और गजब की सकारात्मकता भी दिखी थी।

इसी साल फरवरी में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने इस फिल्म का काम शुरू किया था। इस फिल्म की शूटिंग 10 फरवरी से शुरू हुई थी। तुषार हीरानंदानी को इसके निर्देशन की जिम्मेदारी मिली है। यह फिल्म यूपी में रहने वाली शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशी तोमर की असली कहानी पर बनाई गई है।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020