Saand Ki Aankh Womaniya Song : Taapsee Pannu और Bhumi Pednekar की फिल्म Saand Ki Aankh का पहला गाना जारी हो गया है। इस गाने के बोल हैं 'वुमनिया'। इसकी धुन, बोल और अंदाज 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के गीत 'वुमनिया' से बिल्कुल अलग है। विशाल डडलानी ने इसे गाया है। संगीत विशाल मिश्रा का है। जोश से भरे इस गाने में विशाल डडलानी की आवाज जम रही है। बोल राज शेखर ने लिखे हैं और हनुमान चालिसा का भी इसमें उपयोग किया गया है। तापसी और भूमि दोनों ने इस पर जमकर नाचा है। यह नाच उनके दादी वाले रूप में नहीं है, साफ है प्रमोशन के लिए इसे बनाया गया है।

पहले इस फिल्म का नाम 'वुमनिया' ही रखा जाने वाला था। इसके नाम 'वुमनिया' के अधिकार प्रीतिश नंदी की कंपनी के पास थे। लाख कोशिश करने के बाद भी निर्माता अनुराग कश्यप को ये नहीं मिले। इस बात से नाराज होकर अनुराग ने एक ट्वीट भी किया था। इसमें अनुराग ने गुस्से में लिखा 'हमने तय किया है प्रीतिश नंदी को हम एक करोड़ रुपए की फिरौती नहीं देंगे। अब वो टाइटल पर बैकर इसे सेंक सकते हैं।'

बता दें कि 11 जुलाई को ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। सितंबर की 20 तारीख को इसाक ट्रेलर आया। यह काफी पसंद किया गया क्योंकि ट्रेलर में वाकई दम है। यह ट्रेलर साबित कर देता है कि शूटर दादियों की इस कहानी में कई तरह के मसाले हैं।

दोनों दादियों की कहानी ट्रेलर में ही रोमांचित कर देती है। इसमें इमोशन भी हैं। प्रकाश झा भी इसमें एक्टिंग कर रहे हैं। इस ट्रेलर में 'वुमनिया' गाने का इस्तेमाल हुआ था, तभी लग रहा था कि पहला गाना यही रिलीज किया जाएगा।

मेकर्स ने टीजर के बाद एक लंबा ब्रेक लिया था। टीजर के करीब 73 दिन बाद ट्रेलर आया था। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर को इसमें झुर्रियों वाला चेहरा रखना पड़ा है क्योंकि उन्हें काफी उम्रदराज दिखाया गया है। नए रिलीज गाने में वे जरूर बिना झुर्रियों वाला चेहरा लिए हैं।

टीजर में 'सांड की आंख' का मतलब समझा दिया गया था। इस टीजर में ताजगी है और गजब की सकारात्मकता भी। इस फिल्म की कहानी 1998 की है। यूपी के एक अंदरूनी गांव जौहरी में उस दौरान जो हुआ था उसने इसे दुनिया के नक्शे पर पैदा कर दिया था।

बता दें कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने इस फिल्म के लिए फरवरी में काम शुरू किया था। इस फिल्म की शूटिंग 10 फरवरी से शुरू और जून तक चली थी। तुषार हीरानंदानी इसके निर्देशक हैं। यूपी में रहने वाली शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशी तोमर की असली कहानी पर इसे बनाया गया है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को आ रही है।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close