पहले सीजन में कमाल दिखा चुकी सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हिट वेब सीरीज Sacred Games के दूसरे सीजन का इंतजार खत्म हो गया है। Netflix-original series Sacred Games 2 अपने निर्धारित समय से 12 घंटे पहले यानी 15 अगस्त की रात 12 बजे रिलीज हो गई। पहले कहा गया था कि यह स्वतंत्रता दिवस पर दिन में 12 बजे रिलीज होगी।

खास बात यह है कि Sacred Games 2 पूरी दुनिया में एक साथ रिलीज हुई है। यानी यूरोप और अमेरिका के दर्शकों ने इसे 14 अगस्त को ही देख लिया। पहला सीजन अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने मिलकर निर्देशित किया था, जबकि इस सीजन में अनुराग कश्यप के साथ नीरज घेवान का डायरेक्शन है। इस सीजन की एक खास बात और है कि इसमें सैफ अली खान, नवाजउद्दीन सिद्धीकी और पंकज त्रिपाठी के अलावा कल्की कोचलीन, रणवीर शौरी भी नजर आएंगे।

पहले सीजन की किया था धमाल

बता दें पहला सीजन साल 2018 में आया था और सबके दिलों दिमाग पर छा गया था। Sacred Games 2 का टीजर जारी होने के बाद से ही लोगों को सीरीज रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार हो रहा था।

कुछ दिन पहले दूसरे सीजन के लुक पोस्टर्स और टीजर भी रिलीज किए गए थे। नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर के साथ सेक्रेड गेम्स 2 की रिलीज तारीख को लेकर बड़ी हिंट दी थी। एक फोटो कोलाज शेयर किया गया है जिसमें कुब्रा सैत (कुकू), जितेंद्र जोशी (काटेकर), जतिन सरन (बंटी) और राधिका आप्टे (अंजलि माथुर) नजर आ रहे थे। चारों की तस्वीरों पर बेबी फिल्टर का इस्तेमाल किया गया है। इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 25 दिन में स्कूल शुरू होने वाला है।

View this post on Instagram

25 din mein school shuru hone wala hain.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

यह भी पढ़ें: Article 370: पाकिस्तान को बालाकोट से भी बड़ी कार्रवाई का डर