Saina Nehwal Biopic First Look : आखिर महीनों की मेहनत के बाद Parineeti Chopra का वो लुक सामने आ ही गया जो उन्होंने बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल के लिए अपनाया है। अप्रैल महीने में परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की बायोपिक को साइन किया था। तब से परिणीति ने इस रोल की तैयारी में जुटी हुई थीं। सतत चार महीने तक उन्होंने खुद को इस रोल के लिए ढालने की कोशिश की। अब जाकर उनकी वो तस्वीर जारी हुई है जिसमें वे साइना नेहवाल नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साइना नेहवाल ने ही जारी किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे पोस्ट किया है।

Saina Nehwal ने ट्विटर पर लिखा है 'साथ ही इस सफर को पूरा करेंगे, टीम को मेरी शुभकामनाएं।' इसी के साथ उन्होंने इस पोस्ट को परिणीति, निर्देशक अमोल गुप्ते, निर्माता भूषण कुमार को टैग किया है।

इस फिल्म का शूट जल्दी ही शुरू होने वाला है। अपने एक पुराने पोस्ट में परिणीति ने इस बात का जिक्र किया था। लग रहा है कि वो वक्त आ गया है। तभी साइना नेहवाल ने इस टीम को बधाई दी है। अभी यह तय नहीं है कि इस फिल्म का कब रिलीज किया जाएगा।

जून की 13 तारीख को परिणीति ने लिखा था 'दोस्तों, हमने SAINA का शूट शुरू नहीं किया है। अभी मैं सीख रही हूं कि बैडमिंटन कैसे खेला जाता है। जब मैं बढ़िया खेलने लग जाऊंगी तो हम अक्टूबर में इसका काम शुरू कर देंगे। अभी मेरे पास चार महीने हैं।'

बता दें कि इस बायोपिक को पहले श्रद्धा कपूर कर रही थीं। श्रद्धा कपूरे इसकी ट्रेनिंग को ज्यादा दिन निभा नहीं पाईं। लंबे ट्रेनिंग शेड्यूल के बाद उन्होंने ही इस फिल्म के लिए मना कर दिया। कह सकते हैं कि परिणीति इस फिल्म के लिए निर्माताओं की पहली पसंद नहीं थीं।

अब परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की तरह खेलने और दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती थीं, तो उन्होंने इसके लिए अपना पूरा वक्त लिया। परिणीति ने तो यह भी जाना कि साइना ने कब, कैसे मैच खेला और किसके खिलाफ खेला। वैसे साइना नेहवाल की बायोपिक पिछले साल से चर्चा में है। श्रद्धा के लुक जरूर पिछले साल जारी हुए थे, लेकिन फिर प्रचार थम गया था।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close