Salman Khan के दोस्त और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने सुपरस्टार की शादी को लेकर बात की है। साजिद की फिल्म Housefull 4 बस रिलीज होने ही वाली है। इसी के प्रचार के सिलसिले में साजिद अपनी टीम के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में आए। इस शो में साजिद ने कहा कि सलमान खान की शादी के लिए सबकुछ सेट हो गया था लेकिन ऐन मौके पर सुपरस्टार ने मूड बदल लिया और ये शादी नहीं की। साजिद हमेशा से ही सलमान खान के खास दोस्तों में से एक रहे हैं। निर्माता का दावा है कि यह बात उनकी शादी के दौरान की है।

साजिद ने कहा है कि सलमान और उन्होंने अपनी शादी को लेकर सबकुछ साथ ही तय किया था। साजिद इस शो पर बोले 'सलमान की 1999 में अचानक इच्छा हुई कि शादी कर ली जाए। उन्होंने लड़की भी तय कर ली थी, मुझे जरूर लड़की तय करना थी। 19 नवंबर को सलमान के पिता सलीम का जन्मदिन होता है। हमने तय किया कि इसी दिन शादी करेंगे।'

साजिद ने आगे बताया 'सबकुछ सेट हो गया था। यहां तक कि कार्ड तक बंट गए थे। तय तारीख से छह-सात दिन पहले सलमान ने कहा कि मेरा मूड नहीं है। अब मुझे तो शादी करना ही थी तो मेरी शादी वाले दिन वो स्टेज पर आए और मेरे कानों में फुसफुसाए ... बाहर एक कार खड़ी है, उसे लो और भाग जाओ।'

इत्तेफाक की बात है कि यह वाकया 1999 के दौर का है जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर पर हुई थी।

सलमान खान की फिल्मों की बात करें तो वे इन दिनों दिसंबर में आने वाली 'दबंग 3' के प्रचार में व्यस्त हैं। साथ ही वे रिअलिटी शो Bigg Boss 13 को भी होस्ट कर रहे हैं।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket