Salman Khan and Alia Bhatt starrer Inshallah: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। सलमान खान और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। एक खबर यह भी आई थी कि फिल्म का एक गाना मुंबई के स्टूडियो में शूट किया जा चुका है। इसके बाद अब खबर आ रही हैं कि, इस फिल्म के थिएटर राइट्स पेन एंटरटेनमेंट ने करोड़ों रुपए में खरीद लिए है।

बता दें कि, फिल्म 'इंशाअल्लाह' को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं। मुंबई के अलावा इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी, हरिद्वार और अमेरिका में भी होगी। स्टार कास्ट के अलावा ये फिल्म और भी कई कारणों से सुर्खियों में हैं। अब खबर आ रही हैं कि इस फिल्म के थिएटर राइट्स पेन एंटरटेनमेंट ने खरीद लिए है। एक रिपोर्ट के अनुसार ये राइट्स 190 करोड़ रुपये में बिके हैं। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। इस बीच यह भी बताया जा रहा है कि, मेकर्स को उम्मीद है कि इसके डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स भी अच्छी कीमत पर बिकेंगे।

बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग जनवरी तक चलेगी और यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 'इंशाअल्लाह' एक लव स्टोरी होगी। इस फिल्म के जरिए सलमान खान और संजय करीब 20 साल बाद एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। भंसाली ने साल 1999 में 'हम दिल दे चुके सनम' बनाई थी। सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

Posted By: Sushma Barange

fantasy cricket
fantasy cricket