सुपर स्टार सलमान खान की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस खबर के साथ ही भाईजान के करोड़ों फैन्स ने राहत की सांस ली है। इससे पहले गुरुवार को खबर आई थी कि कोरोना महामारी बॉलीवुड सुपरस्टर Salman Khan (सलमान खान) तक पहुंच गई है। कहा गया था कि सलमान खान का ड्राइवर और उनके निजी स्टाफ का एक और सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया था। तभी सलमान का टेस्ट भी किया गया था, जिसकी रिपोर्ट अब मिली है। अच्छी बात यह भी है कि अब सलमान खान रियल्टी शो बिग बॉस की शूटिंग जारी रखेंगे।

गुरुवार को सवाल उठे थे कि उनके द्वारा होस्ट किए जा रहे रियल्टी शो बिग बॉस का क्या होगा? मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अभी यह साफ नहीं है कि सलमान खान बिग बॉस का अगला एपिसोड शूट कर पाएंगे या नहीं। इस बारे में सलमान खान या बिग बॉस के निर्माताओं की ओर से आधिकारिक बयान नही आया था। महाराष्ट्र देश के उन राज्यों में शामिल है, जहां कोरोना का सबसे ज्यादा कहर देखने को मिला है। महाराष्ट्र में इस समय कोरोना केस 17 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं।

सलमान खान बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार नहीं हैं, जिन तक कोरोना संक्रमण पहुंचा है। इससे पहले महानायक अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार इसकी चपेट में आ गया था। सबसे पहले अमिताभ बच्चन, फिर अभिषेक बच्चन, फिर ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। सिर्फ जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। कुछ दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद सभी को छुट्टी मिली थी। इस दौरान अमिताभ ने सोशल मीडिया पर लगातार मैसेज पोस्ट किए थे, जो खूब चर्चा में भी रहे थे। उसी दौरान खबर आई थी कि अभिनेत्री रेखा का ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। तब बीएमसी ने रेखा का बंगला भी कुछ दिनों के लिए सील किया था।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस