बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) से हर कोई वाकिफ है। वह अगर किसी पर मेहरबान हो जाते है तो काफी सपोर्ट करते हैं। लेकिन अगर कोई उनसे पंगा ले तो वह सामने वाले का करियर तक बर्बाद कर देते हैं। एक समय ऐसा आया था जब वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर बहुत गुस्सा हो गए थे। उन्होंने मीडिया के सामने रणवीर को मार डालने की बात तक कह दी थी। यहां तक सिर पर शेयर फेंकने की बात कही थी।

दरअसल ऐसा कुछ सलमान खान (Salman Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म 'सुल्तान' के रिलीज के वक्त हुआ। रणवीर सिंह फिल्म को देखने पेरिस के एक थिएटर गए थे। तब फिल्म के एक गाने पर एक्टर ने स्क्रीन के सामने जमकर डांस किया था। जब सुल्तान के एक ईवेंट में पत्रकारों ने रणवीर सिंह के डांस को लेकर सलमान खान से सवाल किया। सलमान ने कहा कि मैं उसे जान से मार देना चाहता था। मैं चाहता था उसके सिर पर चेयर लेकर तोड़ दूं। लोग फिल्म देख रहे थे और वो बीच में स्क्रीन के सामने जाकर डांस कर रहे थे। हालांकि बाद में सलमान मुस्करा दिए और माहौल ठीक कर दिया।

सलमान खान के करियर पर एक नजर

सलमान खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से की थी। उनकी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' सुपरहिट रही। उन्होंने 'हम आपके है कौन' से लोगों के दिलों में जगह बना ली। वहीं मूवी 'तेरे नाम' में उनके अभिनय की जमकर प्रशंसा हुई।

फिल्म 'वांटेड' के बाद से सलमान लगातार हिट फिल्म दे रहे हैं। सलमान टीवी रियलिटी शो भी होस्ट करते हैं। वह लगातार कई सीजन से 'बिग बॉस' की होस्टिंग कर रहे हैं। एक्टर ने साजन, अंदाज अपना अपना, करन अर्जुन, जुड़वा, बीवी नंबर 1, हम साथ साथ है, गर्व, मुझसे शादी करोगी, एक था टाइगर, किक, बाडीगार्ड, बजरंगी भाईजान जैसी हिट फिल्म दी है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags