मुंबई। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। वे नहीं चाहते कि फिल्म से जुड़ी कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो इसलिए उन्होंने एक स्पेशल ऑर्डर जारी किया है। सलमान के ऑर्डर के मुताबिक कोई भी शख्स दबंग 3 के सेट पर मोबाइल लेकर नहीं आएगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान नहीं चाहते हैं कि पिछली बार की तरह फिल्म का कोई भी सीन या फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो, इसलिए उन्होंने दबंग 3 के सेट पर मोबाइल पूरी तरह से बैन कर दिया है। इस बैन का एक कारण महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर को बताया जा रहा है। बता दें कि, सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से साई मांजरेकर बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म की कहानी जब फ्लैशबैक में चलेगी, तब साई युवा सलमान खान के लव इंटरेस्ट के किरदार के रूप में नजर आएंगी। सलमान खान नहीं चाहते कि साई मांजरेकर का लुक सोशल मीडिया पर लीक हो, इसलिए उन्होंने सेट पर मोबाइल बैन कर दिया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में साई को लुक काफी खास है। इस खास वजह से ही सलमान खान और मेकर्स साई के लुक को छिपाकर रखने की कोशिश कर रहे हैं। सेट पर मोबाइल बैन करने के अलावा साई को भी सलाह दी गई हैं कि वे पब्लिक प्लेस में ज्यादा ना जाएं। दबंग 3 से जुड़े सारे मेंबर्स के मोबाइल फोन एक काउंटर पर जमा करा लिए जा रहे हैं। मेकर्स इस बार काफी अलर्ट हैं क्योंकि अप्रैल में जब टीम मध्य प्रदेश के महेश्वर में शूटिंग कर रही थी तब फिल्म का एक गाना ऑनलाइन लीक हो गया था।

बता दें कि, दबंग 3 में सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे। यह दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, इसकी पहली दो फिल्में हिट रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दबंग 3 में सलमान खान यंग लुक में भी दिखाई देंगे। यंग लुक के लिए सलमान खान ने 8 किलो वजन घटाया है। दबंग 3 में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और कन्नड़ एक्टर सुदीप भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सुदीप विलेन की भूमिका में दिखेंगे। दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।