Salman Khan के बारे में हर साल एक खबर पैदा होती है कि वे अपने स्थाई घर 'गैलेक्सी अपार्टमेंट्स' को छोड़ने वाले हैं और हर साल ही इस खबर का एक जैसा अंत होता है। इस साल भी परंपरा अनुसार कुछ दिन पहले अफवाह उड़ी कि सलमान खान अपना घर का पता बदल रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह खबरें कुछ ज्यादा ही थीं कि सलमान अब गैलेक्सी से बाहर होंगे। इन खबरों में सही वजह तो नहीं जाहिर हुई थी लेकिन कहा जा रहा था कि जगह की कमी के कारण सुपरस्टार अपने इस घर को छोड़ रहे हैं।

यहां तक कहा गया कि भाई ने करीब ही पॉश इलाके में काफी बड़ी जगह ली है। लेकिन अब 'डेक्कन क्रॉनिकल' की खबर बता रही है कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है और सलमान खान अपने स्थाई घर में रहने वाले हैं।

इस खबर में एक सूत्र के हवाले से लिखा है 'सलमान कहीं नहीं जा रहे हैं। ऐसी अफवाहें तो उड़ती ही रहती हैं, लेकिन हर बार ही इनमें कोई सच्चाई नहीं होती है। सलमान खान कभी भी उस घर को नहीं छोड़ने वाले हैं जहां वे बड़े हुए हैं। भले ही जगह की कितनी भी कमी क्यों ना हो जाए, वे कभी भी इस घर से नहीं जाएंगे क्योंकि वे इससे जुड़े हुए हैं।'

यह भी कहा गया है कि सलमान खान को अपने परिवार से खास लगाव है और वे हमेशा उनके साथ ही रहेंगे। खबरी का दावा है कि वे अपने परिवार के बिना कहीं नहीं जाएंगे और उनका परिवार यह जगह छोड़ना नहीं चाहता।

वैसे इस तरह की खबरें अक्सर तब उड़ती हैं जब सलमान खान कोई नई प्रॉपर्टी खरीदते हैं। बांद्रा इलाके में ही उनके पास कई प्रॉपर्टीज हैं। दो साल पहले ही उन्होंने अपने घर के पीछे एक बिल्डिंग में पूरा फ्लोर लिया था तब भी इसी तरह की अफवाह उड़ी थी।

Posted By: Sudeep mishra