Sanjay Leela Bhansali और Salman Khan की Inshallah अब डिब्बाबंद है। कारण अभी भी सामने नहीं आया है कि यह फिल्म क्यों रोक दी गई। जबरदस्त चर्चा इस बात की भी हुई कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच फिर तनाव पैदा हुआ इस वजह से यह फिल्म बंद हुई है। अब सलमान खान ने इस बारे में कुछ बातें की हैं।

सलमान खान ने 'मुंबई मिरर' से कहा है 'मैं और संजय तो 'खामोशी' से पहले से ही दोस्त हैं। मनीषा कोईराला ने हमें मिलवाया था। फिर हमने 'हम दिल दे चुके सनम' की। मुझे वो कहानी और मेरा रोल अच्छा लगा था तो मैंने फिल्म की थी। अभी तो मैं इतना कह सकता हूं कि संजय इस फिल्म के साथ गद्दारी नहीं कर सकते। हम दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए कुछ नहीं बदला है। मैं उनकी मां और बहन के बेहद करीब हूं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। इंशा अल्लाह हम फिर साथ काम करेंगे।'

वैसे 26 अगस्त की शाम को सलमान खान ने ट्वीट कर ईशारा कर दिया कि अगले साल ईद पर उनकी 'किक 2' आ सकती है। सलमान खान ने लिखा है 'इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल में आता हूं.. और ईद पे भी'।

इससे पहले सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से संडे रात को यह बात बताई थी कि संजय लीला भंसाली की फिल्म टाल दी गई है लेकिन 2020 की ईद उनके नाम ही होगी। इस घोषणा के साथ माना जा रहा था कि भंसाली की फिल्म देर से शुरू होगी और बाद में भी रिलीज होगी। लेकिन बाद में भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने घोषणा कर दी कि फिल्म बंद कर दी गई है। भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने ट्वीट किया था 'भंसाली प्रोडक्शन्स ने तय किया है कि अब वे इंशाअल्लाह का काम जारी नहीं रखेंगे। इससे जुड़ी कोई भी घोषणा जल्द की जाएगी।'

संजय लीला भंसाली और सलमान खान की इस फिल्म की हीरोइन आलिया भट्ट थीं। इसी साल की शूटिंग जोर-शोर से शुरू होने वाली थी और सारा रिसर्च वर्क पूरा हो चुका था। सलमान और संजय ने 'हम दिल दे चुके सनम', 'सांवरिया', 'खामोशी' जैसी फिल्में साथ की हैं। लंबे समय तक दोनों ने साथ काम नहीं किया था। अब सलमान पहली बार आलिया के साथ काम करने वाले थे। आलिया ने संजय लीला भंसाली के साथ भी कभी काम नहीं किया था।