सूरज बड़जात्या निर्देशित 'मैंने प्यार किया' में कास्ट किए जाने से पहले Salman Khan ने पहले एक विज्ञापन के लिए कैमरे का सामना किया था। इस सॉफ्ट ड्रिंक के विज्ञापन को एड फिल्ममेकर कैलाश सुरेंद्रनाथ ने बनाया था जो कि शोबिज की दुनिया में अपने शुरुआती दिनों के दौरान सलमान खान के मेंटर थे।

पिछले साल तारा शर्मा को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने खुलासा किया कि कैसे एक लड़की को इम्प्रेस करने के चक्कर में उन्हें अपना पहला असाइनमेंट मिल गया था। उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें पहली असाइनमेंट मिला जब उन्होंने कैमरे का सामना किया था।

सलमान मे कहा, 'एक दिन मैं सी रॉक क्लब में तैर रहा था और मैंने लाल साड़ी में एक खूबसूरत जवान महिला को गुजरते हुए देखा। उसे इम्प्रेस करने के लिए, मैंने पानी में डुबकी लगाई और इस बेवकूफी में मैंने पानी के अंदर लंबी तैराकी कर डाली। जब मैं पानी के अंदर तैरते हुए दूसरी तरफ से बाहर आया, तो वह वहां नहीं थी। अगले दिन, मुझे फार प्रोडक्शंस का फोन आया, जिसमें उन्होंने कहा कि वे मुझे कोल्ड ड्रिंक कमर्शियल के लिए कास्ट करना चाहते हैं। यह उस समय कैम्पा कोला था। मैं सोच रहा था, यह सब कैसे हुआ?'

सलमान ने कहा कि वह अपनी आंटी के साथ कैलाश से मिलने गया और निर्देशक से पूछा कि उसे उनका नंबर कैसे मिला। इसके बाद उन्होंने सलमान को बताया कि जिस लड़की को वह इम्प्रेस करना चाह रहे थे, वह उनकी गर्लफ्रेंड थी और उसी ने उन्हें बताया था कि तुम वास्तव में बहुत अच्छे तैराक हो।

सलमान के मुताबिक, 'हम मालदीव में शूटिंग करने वाले थे और वे चाहते थे कि कोई ऐसा व्यक्ति हो जो अंडरवाटर स्विमिंग जानता हो। मैं और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा केवल दोनों ही थे जो कि ऐसा कर सकते थे। इस तरह मैंने पहली बार कैमरे का सामना किया।'

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण बंद पड़ी शूटिंग के बाद वह घर में पेंटिंग बनाकर और वर्कआउट कर समय बिता रहे थे लेकिन हाल ही में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा के बाद वह अपने पनवेल स्थित फॉर्महाउस पर चले गए। उनके साथ फॉर्महाउस पर उनकी बहन अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा और दोनों बच्चे आहिल और आयत भी साथ हैं। कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए उन्हें वीडियो में लिया गया है जिसमें वह ओडिशा के लोगों से अपने घरों से बाहर नहीं निकलने और राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों का कड़ाई से पालन करने की अपील कर रहे हैं।

वीडियो में वह ओडिया में बोलते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान की आखिरी रिलीज दबंग 3 थी। अभी उनके हाथ में अगली फिल्म राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket